Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Happy Birthday Azharuddin: अजहरुद्दीन की पत्नी का नाम है आयशा बेगम, बर्थडे पर जानें उनकी जिंदगी का यह पुराना राज़

Mohammad Azharuddin Love Story: पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन 8 फरवरी को अपना 60वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस क्रिकेटर की लव लाइफ चर्चित रही है.

Happy Birthday Azharuddin: अजहरुद्दीन की पत्नी का नाम है आयशा बेगम, बर्थडे पर जानें उनकी जिंदगी का यह पुराना राज़

Happy Birthday Mohammad Azharuddin

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मोहम्मद अजहरुद्दीन बुधवार (8 फरवरी) को अपना 60वां जन्मदिन मना रहे हैं. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और अपने दौर के बेहतरीन ऑलराउंडर रहे इस खिलाड़ी की लव लाइफ एक वक्त में मीडिया की सुर्खियां बनती थीं. अजहरुद्दीन ने पहली पत्नी नूरीन को तलाक देकर एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से शादी की थी. संगीता पर क्रिकेटर के इश्क का ऐसा खुमार था कि उन्होंने अपना नाम और धर्म बदलकर निकाह किया था. अजहर से शादी करने के लिए वह आयशा बेगम बन गई थीं. 

संगीता बिजलानी ने अजहरुद्दीन से शादी के लिए बदला था धर्म
संगीता बिजलानी एक दौर में सलमान खान की गर्लफ्रेंड थीं और कहा जाता है कि दोनों की शादी के कार्ड भी छप गए थे. हालांकि सलमान खान से अलग होने के बाद इस खूबसूरत एक्ट्रेस का दिल क्रिकेटर अजहरुद्दीन पर आ गया था. 2 बच्चों के पिता अजहर से शादी करने के लिए  संगीता ने अपना धर्म बदला था और नए नाम के साथ यह शादी रचाई थी. इस्लाम अपनाने के बाद उन्हें आयशा बेगम का नाम दिया गया. हालांकि यह शादी भी नहीं चली और अब दोनों का तलाक हो चुका है. संगीता और अजहर के इश्क के चर्चे उन दिनों गॉसिप कॉलम में खूब होते थे और कहा तो यहां तक जाता है कि क्रिकेटर ने उन दिनों हैदराबाद के अपने घर जाना बिल्कुल बंद कर दिया था. वह मुंबई में ज्यादातर वक्त संगीता बिजलानी के साथ बिताते थे.

यह भी पढ़ें: Shubman Gill के टैलेंट से हुई Smith को जलन? कह दी ऐसी बात जो शायद फैंस को न आए पसंद  

तलाक के बाद भी संगीता ने मुश्किल वक्त में दिया अजहर का साथ 
साल 2012 में अजहरुद्दीन के बेटे की मौत एक बाइक एक्सीडेंट में हो गई थी. कहते हैं कि इस हादसे से क्रिकेटर बुरी तरह से टूट गए थे और एक महीने तक कमरे से बाहर नहीं निकले थे. ऐसे मुश्किल वक्त में संगीता बिजलानी ने उनका काफी साथ दिया था. साल 2014 के लोकसभा चुनावों में संगीता बिजलानी ने अजहरुद्दीन के लिए चुनाव प्रचार भी किया था. तलाक के बाद भी अजहर और संगीत ने कभी एक-दूसरे के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संगीता और अजहर की आज भी कभी-कभार मुलाकात हो जाती है.

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant को कपिल देव लगाना चाहते हैं जोरदार चांटा, क्यों हैं पूर्व कप्तान बीमार क्रिकेटर से इतने खफा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement