Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जिस गेंदबाज के खौफ में खेले भारतीय बल्लेबाज उसे साउथ अफ्रीका ने सिखाया सबक, 18 गेंदों पर ठोके 44 रन

Haris Rauf vs South Africa: पाकिस्तानी गेंदबाज की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जमकर कुटाई हुई और उन्होंने पहले 2 ओवर में ही 37 रन लुटा दिए थे.

Latest News
जिस गेंदबाज के खौफ में खेले भारतीय बल्लेबाज उसे साउथ अफ्रीका ने सिखाया सबक, 18 गेंदों पर ठोके 44 रन

Haris Rauf vs South Africa

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के सुपर 12 मुकाबले में भारतीय बैटिंग (Indian Batting Line Up) लाइन-अप को ध्वस्त करने वाले हारिस रऊफ (Haris Rauf) के खिलाफ साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए. इसी गेंदबाज ने मेलबर्न में 23 अक्टूबर को खेले गए मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) को आउट कर भारतीय टीम को शुरुआती झटके दिए थे. हारिस रऊफ ही थे जिसकी वजह से भारतीय टीम ने सिर्फ 31 के स्कोर पर 4 विकेट गंवा दिए थे. हालांकि उस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने शानदार पारी खेल भारत को मैच जीता दिया था. 

T20 World Cup Points Table: सेमीफाइनल रेस में सबसे आगे न्यूजीलैंड, देखें लेटेस्ट अंक तालिका

सिर्फ भारत के खिलाफ ही नहीं पाकिस्तान के इस गेंदबाज ने नीदलैंड्स और जिम्बाब्वे के खिलाफ भी शानदार प्रदर्शन किया. लेकिन साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजों ने हारिस रऊफ को जमकर कूटा. इस मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका के सामने 186 रन का लक्ष्य रखा. प्रोटियाज टीम की शुरुआत खराब रही और बारिश ने रही-सही कसर पूरी कर दी. इस मैच में शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने पहले दो ओवर में सिर्फ 2 रन देकर 2 विकेट छटके थे तो शादाब खान ने भी पहले ओवर में 2 रन देकर 2 विकेट झटक लिए थे. एक तरह जहां पाकिस्तानी गेंदबाज कहर बरपा रहे थे तो दूसरी ओर हारिस रऊफ की जमकर कुटाई हो रही थी.

England vs Sri Lanka Pitch Report: इंग्लैंड के पास आखिरी मौका, सिडनी पर जीतना नहीं होगा आसान

पहले ओवर में हारिस रऊफ ने 20 रन दिए जिसमें 4 चौके शामिल थे. दूसरे ओवर में भी रऊफ के खिलाफ रन बरसते रहे और दो चौके और एक छक्के के साथ साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजों ने 17 रन ठोक दिए. अपने तीसरे ओवर में दो विकेट हासिल करने के बावजूद रऊफ ने 7 रन दिए और तीन ओवर में 44 रन लुटा दिए. एडेन मार्करम ने रऊफ के खिलाफ मोर्चा खोला और सिर्फ 5 गेंद में  17 रन जड़ दिए. हालांकि इस मैच में साउथ अफ्रीका को हार का सामना करना पड़ा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement