Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आईसीसी ने 2023 की बेस्ट टी20 टीम का किया ऐलान, सूर्यकुमार यादव समेत 4 भारतीय शामिल, देखें और किसे मिला मौका

ICC 2023 T20 Team Of The Year: इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आईसीसी ने साल 2023 के लिए अपनी बेस्ट टी20 टीम का ऐलान किया है. आईसीसी ने इस टीम की कमान सूर्यकुमार यादव को सौंपी गई है.

Latest News
आईसीसी  ने 2023 की बेस्ट टी20 टीम का किया ऐलान, सूर्यकुमार यादव समेत 4 भारतीय शामिल, देखें और किसे म��िला मौका

Suryakumar Yadav, ICC 2023 T20 Team Of The Year:

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आईसीसी ने साल 2023 के लिए अपनी बेस्ट टी20 टीम का ऐलान किया है. आईसीसी ने इस टीम की कमान सूर्यकुमार यादव को सौंपी है. इसके अलावा आईसीसी ने तीन और भारतीय खिलाड़ियों को टीम में मौका दिया है. जबकि पाकिस्तान टीम से किसी भी खिलाड़ी को नहीं लिया गया है. इसके अलावा कई अन्य टीम के खिलाड़ियों को मौका मिला है. आइए जानते हैं कि आईसीसी ने सूर्यकुमार यादव समेत और किस खिलाड़ी को टीम में शामिल किया है.  

यह भी पढ़ें- वॉर्नर ने दिखाया भगवान राम के प्रति प्रेम, इस तरह जीता सभी भारतीयों का दिल

आईसीसी ने अपनी इस टी20 टीम में 4 भारतीय खिलाड़ियों को शामिल किया है. इसके अलावा जिम्बाब्वे के दो खिलाड़ी, इंग्लैंड का एक, वेस्टइंडीज का एक, आयरलैंड का एक और एक न्यूजीलैंड का खिलाड़ी शामिल हैं. हालांकि इस टीम में खास बात ये हैं कि आईसीसी ने अपनी इस टीम में यूगांडा के एक खिलाड़ी को भी शामिल किया है. वहीं आईसीसी ने पाकिस्तान टीम से किसी भी खिलाड़ी ने अपनी टीम को शामिल नहीं किया है.

सूर्या समेत इन खिलाड़ी को मिला मौका

आईसीसी ने भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल, स्टार स्पिनर रवि बिश्नोई, स्टार पेसर अर्शदीप सिंह और विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को मौका मिला है. सूर्यकुमार ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की कमान संभाली थी और सीरीज को अपने नाम किया था. वहीं आईसीसी ने भी सूर्या को अपनी टीम का कप्तान बनाया है. 

इसके अलावा आईसीसी ने जिम्बाब्वे के कप्तान सिकंदर रजा और तेज गेंदबाज रिचर्ड नगारवा को टीम में शामिल किया है. वहीं न्यूजीलैंड के मार्क चैपमैन और इंग्लैंड के फिल सॉल्ट को भी मौका मिला है. आयरलैंड के ऑलराउंडर मार्क अडायर भी टीम में शामिल हैं. वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन को बतौर विकेटकीपर मौका मिला है. हालांकि आईसीसी ने यूगांडा के अल्पेश रामजानी को मौका दिया है, जो काफी हौरान करने वाली बात भी है. 

आईसीसी की साल 2023 की बेस्ट टी20 टीम

फिल साल्ट, यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव (कप्तान),  निकोलस पूरन (विकेटकीपर), सिकंदर रजा, मार्क चैपमैन, अल्पेश रामजानी, रवि बिश्नोई, मार्क अडायर, अर्शदीप सिंह और  रिचर्ड नगारवा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement