Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया को दिया गया खराब खाना, ICC पर भड़का BCCI

India vs Netherlands मुकाबले से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों को प्रैक्टिस सेशन के दौरान खराब क्वालिटी का खाना परोसा गया जिससे वे काफी भड़के हुए दिखे.

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया को दिया गया खराब खाना, ICC पर भड़का BCCI
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: इस समय ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 World Cup 2022) खेला जा रहा है. यहां भारतीय टीम के साथ बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है. टी-20 वर्ल्ड कप में नीदरलैंड के खिलाफ अपना दूसरा मैच (India vs Netherlands) खेलने सिडनी (Sydney Cricket Ground) पहुंची भारतीय टीम के खिलाड़ियों को प्रैक्टिस सेशन के दौरान खराब, ठंडा और बेकार क्वालिटी का खाना दिया गया. इस पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की तरफ से कड़ी प्रतिक्रिया जताई है.  टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने इस बदइंतजामी के लिए ICC के सामने अपनी शिकायत और आपत्ति दर्ज कराई है.

    BCCI सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को प्रैक्टिस सेशन के बाद लंच में जैसा खाना मिला, उससे भारतीय खिलाड़ी खुश नहीं थे. गुरुवार को होने वाले भारत बनाम नीदरलैंड मुकाबले से पहले खिलाड़ी मैदान पर अभ्यास के दौरान पसीना बहा रहे थे लेकिन उन्हें बेहद खराब खाना परोसा गया. खिलाड़ियों को जो भी खाना दिया गया है उसकी गुणवत्ता खराब है और वह ठंडा भी था. बीसीसीआई ने इसकी शिकायत ICC को कर दी है जिस पर ICC को एक्शन लेना है.

    ये गेंदबाज बनेगा आयरलैंड का काल! उससे पहले पढ़ें मेलबर्न की पिच का हाल 

    ICC से की है शिकायत

    सूत्रों के मुताबिक टीम इंडिया के साथ प्रैक्टिस सेशन को लेकर भी भेदभाव की बातें सामने आई हैं. उन्हें सिडनी से जुड़े ब्लैकटाउन में प्रैक्टिस ग्राउंस दिया गया था जो कि टीम इंडिया के होटल से करीब 42 किलोमीटर की दूरी पर था. ऐसे में टीम इंडिया ने प्रैक्टिस सेशन ही नहीं किया है. टीम मैनेजमेंट समेत बीसीसीआई ने इस पूरे मामले की शिकायत ICC से कर दी है.

    राशिद की फिरकी आएगी काम या बोल्ट बरपाएंगे कहर? जानें पिच किसकी करेगी मदद

    सेमीफाइनल के लिए अहम मुकाबला

    आपको बता दे कि टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम ने एक रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान आखिरी गेंद पर हराया था और जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज किया था. इस दौरान दूसरे मैच को लेकर टीम ने प्रैक्टिस सेशन में काफी पसीना भी बहाया. नीदरलैंड के खिलाफ जीत भारतीय टीम का सेमीफाइनल का सफर आसान कर सकती है जिसके चलते इस मैच को अहम माना जा रहा है. 

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement