Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS Match Ticket: सिर्फ 300 रुपए में देखें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट, जानें कैसे बुक करें टिकट

How To Book Online IND vs AUS 1st Match Ticket: मैच की सबसे सस्ती टिकट 300 की है जबकि सबसे महंगी टिकट 3000 रूपए में मिल रही है.

IND vs AUS Match Ticket: सिर्फ 300 रुपए में देखें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट, जानें कैसे बुक करें टिकट

ind vs aus 1st test nagpur ticket price and how to book online india vs australia border gavaskar trophy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच खेले जाने वाले पहले टेस्ट (IND vs AUS 1st Test) के लिए रोमांच बढ़ता जा रहा है. नागपुर (Nagpur Test) में मौजूद क्रिकेट फैंस इसे सिर्फ 300 रूपए में देख सकते हैं. बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) में खेले जाने वाले 4 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 9 फरवरी से नागपुर में खेला जाएगा. इस मैच के लिए टिकट (IND vs AUS 1st Test Match Ticket) कि बिक्री भी शुरू हो गई है. अगल आप भी स्टेडियम जाकर मैच का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो जल्दी से ऑनलाइन टिकट बुक (IND vs AUS Online Match Ticket) कर ले. चलिए हम आपको सबसे आसान तरीके से टिकट बुक करने की जानकारी दे देते हैं. 

नागपुर टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की हार तय? पिच की फोटो देख कांप रही बल्लेबाजों की रूह  

टिकट बुक करने के लिए सबसे पहले आपको BookMyShow की साइट पर जाना होगा. इसके बाद सर्च ऑप्शन में जाकर क्रिकेट सर्च करें. यहां आपको Australia Tour of India 1st Test Match (Nagpur) का ऑप्शन दिख जाएगा, उसपर क्लिक करें. उस टैब को खोलें और फिर 'अभी बुक करें (Book Now)' विकल्प पर क्लिक करें. जिस श्रेणी का टिकट खरीदना चाहते हैं उसे और फिर सीट चुनें. सीट कन्फर्म करने के बाद डिलीवर किए जाने वाले टिकट के लिए अपना पता भरें. आखिरी में पेयमेंट करें. टिकट आपको मेल और एसएमएस के माध्यम से भी मिल जाएगा. लेकिन ऑरिजनल टिकट ही मैच के दिन स्टेडियम में लाना होगा.  

स्टेडियम जाने से पहले ध्यान रखें

बिना ऑरिजनल टिकट के मैच के दिन स्टेडियम में एंट्री नहीं होगी. किसी भी ऑनलाइन टिकट की प्रिंटआउट भी स्विकार नहीं की जाएगी. आप जो ऑनलाइन टिकट बुक करंगे. उसे आपके घर पर डिलिवरी किया जाएगा. उसी टिकट को मैच के दिन लाना होगा. मैच के दिन नागपुर के जामथा स्टेडियम में कोई भी टिकट काउंटर नहीं होगा और न ही कोई बॉक्सऑफिस काउंटर होगा. 

300 से 3000 तक के टिकट उपलब्ध

मैच के लिए सबसे सस्ता टिकट खरीदना है तो बिना देरी के आपको जल्दी से ऑनलाइन टिकट बुक करनी होगी. मैच की सबसे सस्ती टिकट 300 की है जबकि सबसे महंगी टिकट 3000 रूपए की है. इसके अलावा 400, 600, 800, 1000, 1500, 2000 के भी टिकट मिल रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement