Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ravindra Jadeja IND vs AUS: मैदान पर फिर लौटा 'भारत का सूरमा', गेंदबाजी बल्लेबाजी के बाद अब दिखाई तलवारबाजी

Border Gavaskar Trophy 2023: नागपुर टेस्ट के पहले दिन रवींद्र जडेजा ने 5 विकेट चटकाए और दूसरे दिन अर्धशतक जड़ शानदार वापसी की.

Ravindra Jadeja IND vs AUS: मैदान पर फिर लौटा 'भारत का सूरमा', गेंदबाजी बल्लेबाजी के बाद अब दिखाई तलवारबाजी

ind vs aus 1st test ravindra jadeja talwar trademark after scoring fifty india vs australia bgt 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नागपुर (Nagpur Test) में भारतीय टीम का तलवारबाज लौट आया. भारतीय टीम को मुश्किलों से उबारने वाला सूरमा फिर से विरोधियों को परेशान करने लगा है. अब उसकी धार पहले से ज्यादा तेज हो गई है. बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) के शुरुआत से ही जडेजा (Ravindra Jadeja) छाए हुए हैं. गुरुवार को शुरू हुए पहले टेस्ट (IND vs AUS 1st Test) से अब तक जडेज का नाम गुंजता रहा है. पहले बॉल ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को अपनी उंगली पर नाचाया फिर ऑस्ट्रेलियन मीडिया ने उनपर बॉल टेम्परिंग (Ball Tampering) का आरोप लगाया फिर जडेजा ने अपने बल्ले से उन्हें करारा जवाब दिया और चिर परिचित अंदाज में अर्धशतक का जश्न मनाया. 

आपको बता दें कि नागपुर टेस्ट के पहले दिन मोहम्मद सिराज द्वारा रवींद्र जडेजा को दी गई दवा को मुद्दा बनाते हुए पहले ऑस्ट्रेलियन मीडिया ने भारतीय ऑलराउंडर पर बॉल टेम्परिंग का आरोप लगाया. जडेजा ने पहली पारी में कंगारुओं को काफी नुकसान पहुंचाया और 5 विकेट चटकाए. जिसकी बदौलत ऑस्ट्रेलिया सिर्फ 177 के स्कोर पर सिमट गई. साउथ अफ्रीका और वेस्टइडीज के खिलाफ बड़ी बड़ी पारियां खेलने वाले मार्नस लाबुशेन और स्टीव स्मिथ को भी जडेजा ने सस्ते में आउट किया.  

IND vs AUS: सिर्फ मारता नहीं रोकता भी है 'Hitman', Rohit Sharma की नई तकनीक देख हैरान क्रिकेट जगत

जडेजा को रोल यहीं खत्म नहीं हुआ. भारतीय पारी शुरू हुई तो 168 के स्कोर पर ही भारत ने 5 विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद फिर मैदान पर जडेजा आए और कंगारुओं की मुश्किलें बढ़ा दीं. उन्होंने पहले कप्तान रोहित शर्मा के साथ अच्छी साझेदारी की और टीम को 200 के पार पहुंचाया. रोहित के आउट होने के बाद उन्होंने अक्षर के साथ मिलकर टीम को 300 के पार पहुंचाया और अपना अर्धशतक भी पूरा किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement