Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus 3rd Test: धर्मशाला में नहीं अब यहां होगा तीसरा टेस्ट, BCCI ने इस वजह से छीनी मेजबानी

Ind Vs Aus 3rd Test Venue: बीसीसीआई ने भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी टेस्ट सीरीज़ के तीसरे मैच का वेन्यू बदल दिया है. पहले यह मैच धर्मशाला में होना था.

Ind Vs Aus 3rd Test: धर्मशाला में नहीं अब यहां होगा तीसरा टेस्ट, BCCI ने इस वजह से छीनी मेजबानी

Ind Vs Aus 3RD Test Venue Shift

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus 3rd Test) तीसरे टेस्ट का वेन्यू धर्मशाला से इंदौर शिफ्ट कर दिया गया है. मैच वेन्यू बदलने की पुष्टि बीसीसीआई की ओर से भी कर दी गई है. एक से पांच मार्च तक होने वाला मैच पहले धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में होने वाला था लेकिन अब यह इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा. दरअसल बोर्ड की ओर से प्रतिनिधियों ने स्टेडियम का दौरा किया था और वह तैयारियों और परिस्थितियों को लेकर संतुष्ट नहीं थे. 

भीषण सर्दी की वजह से बदला गया वेन्यू 
बीसीसीआई की एक टीम ने धर्मशाला का दौरा किया था और रविवार को उन्होंने अपनी रिपोर्ट सौंपी थी. रिपोर्ट में बताया गया कि हिमाचल के इस क्षेत्र में भीषण सर्दी के कारण आउटफील्ड में पर्याप्त घास नहीं है. ऐसे में इस वेन्यू पर  घास के ठीक से उगने और खेलने लायक बनने में ज्यादा वक्त लगेगा. धर्मशाला से वेन्यू शिफ्ट करने का फैसला लिया गया है. अब तीसरा टेस्ट (Ind Vs Aus Test) इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाना है. 

यह भी पढ़ें: SA20 लीग की चैंपियन बनी ऑरैंज आर्मी, फाइनल की टीमों के साथ डेविड वॉर्नर का कनेक्शन जानते हैं?

BCCI के फैसले पर भी उठ रहे हैं सवाल 
धर्मशाला में आखिरी टेस्ट 2017 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुआ था. दौरे के बीच में वेन्यू बदलने के बीसीसीआई के फैसले पर भी सवाल उठ रहे हैं क्योंकि इतने दिनों से तैयारियों का पर्याप्त जायजा नहीं लेने की वजह से बोर्ड की आलोचना हो रही है.  टेस्ट सीरीज की बात करें तो फिलहाल भारत 1-0 से आगे है और दूसरा टेस्ट अब दिल्ली में खेला जाना है.

यह भी पढ़ें: Zim Vs WI 2ND: गुडाकेश मोती के सामने घुटनों पर आई जिम्बाब्वे टीम, 7 विकेट चटका रचा इतिहास

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement