Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus 3RD ODI: सीरीज के निर्णायक मुकाबले की जंग का लेना है फ्री में मजा तो काम की सारी डिटेल यहां जान लें 

Ind Vs Aus Free Live Streaming: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के तीसरा मुकाबले का फ्री में लुत्फ लेना चाहते हैं तो यहां सारी डिटेल मौजूद हैं.

Ind Vs Aus 3RD ODI: सीरीज के निर्णायक मुकाबले की जंग का लेना है फ्री में मजा तो काम की सारी डिटेल यहां जान लें 

Ind Vs Aus 3RD ODI Live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज (Ind Vs Aus ODI) का तीसरा और निर्णायक मुकाबला बुधवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (चेपॉक क्रिकेट  ग्राउंड) में खेला जाएगा. इस मैच के नतीजे से ही सीरीज का भी फैसला होगा और दोनों ही टीमें जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगी. आप घर बैठे मैच देखना चाहते हैं लेकिन सब्सक्रिप्शन नहीं है तो सारी डिटेल यहां पर है. आप फ्री में भी लाइव टेलीकास्ट का लुत्फ ले सकते हैं. 

Ind Vs Aus 3RD ODI लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल 
भारत और ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जा रहा है. यहां हिंदी और अंग्रेजी के साथ अन्य भारतीय भाषाओं में कमेंट्री का लुत्फ लेते हुए मैच देख सकते हैं. इसके अलावा अगर आपके पास डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का सबस्क्रिप्शन है तो मोबाइल या लैपटॉप पर भी लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. हालांकि अगर आपके पास सब्सक्रिप्शन नहीं भी है तो निराश होने की जरूरत नहीं है. आप फ्री में भी मैच का लुत्फ ले सकते हैं. डीडी स्पोर्ट्स पर इस मुकाबले का प्रसारण होगा. हिंदी और अंग्रेजी कमेंट्री के साथ मैच देख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: चेन्नई में गेंदबाज का रहेगा बोलबाला या विराट-रोहित छुड़ाएंगे छक्के, जानें कैसी है पिच 

चेन्नई मैच के नतीजे से तय होगा सीरीज का फैसला 
सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर है और चेन्नई में होने वाले तीसरे मुकाबले के साथ सीरीज का फैसला होगा. इससे पहले भारत ने टेस्ट सीरीज में जीत दर्ज की है और अब वनडे सीरीज जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगी. ऑस्ट्रेलिया के पास भी बॉर्डर-गावस्कर सीरीज गंवाने के बाद वनडे सीरीज जीतकर हार की भरपाई करने का मौका है.

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: भारत के लिए चेपॉक में अग्निपरीक्षा, जानें घर बैठे मोबाइल या टीवी पर कैसे देखे पाएंगे लाइव घमासान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement