Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus: पैट कमिंस की बीमार मां के लिए इंग्लैंड क्रिकेट ने किया कुछ खास, दिल छू लेगा यह इमोशनल वीडियो 

Pat Cummins Mother Health Condition: पैट कमिंस बीमार मां की वजह से सिडनी लौट गए हैं. इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने उनकी मां के लिए दुआ की है.

Ind Vs Aus: पैट कमिंस की बीमार मां के लिए इंग्लैंड क्रिकेट ने किया कुछ खास, दिल छू लेगा यह इमोशनल वीडियो 

Pat Cummins Returns Home For Ailing Mother

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट के मैदान पर होने वाली जंग से अलग मुश्किल हालात में सभी टीम और खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ खड़े होते हैं. ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान पैट कमिंस बीमार मां की वजह से सीरीज (Ind Vs AUS Test) बीच में छोड़कर घर लौट गए हैं. उनकी बीमार मां के लिए इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने इमोशनल अंदाज में दुआ की है. अब ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने उस वीडियो को रीशेयर करते हुए शुक्रिया अदा किया है. सोशल मीडिया यूजर्स इसकी काफी तारीफ कर रहे हैं. 

Pat Cummins Shares Video 
पैट कमिंस की मां बीमार हैं और वह अस्पताल में भर्ती हैं और इसी वजह से ऑस्ट्रेलियाई कप्तान वापस सिडनी लौट गए हैं. कमिंस की मां मारिया के लिए इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से वीडियो शेयर किया जिस पर मारिया सॉन्ग की धुन है.पैट कमिंस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि मेरी मां ने यह वीडियो देखा है और वह इसे देखकर काफी भावुक हैं. यह दिल छूने वाला अनुभव है आपका शुक्रिया. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: इंदौर में विराट कोहली बने कोच, अपनी प्रैक्टिस के साथ टीममेट्स को इस तरह गाइड करते दिखे

स्टीव स्मिथ करेंगे इंदौर टेस्ट की कप्तानी 
पैट कमिंस की गैर-मौजूदगी में टीम की कप्तानी स्टीव स्मिथ करेंगे. इंदौर टेस्ट मेहमान टीम के लिए करो या मरो का मुकाबला है. सीरीज के पहले दोनों मुकाबले हार चुकी ऑस्ट्रेलिया के लिए यह वापसी का आखिरी मौका है. दूसरी ओर अगर भारतीय टीम यह मैच जीत जाती है तो सीरीज जीत के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का टिकट भी पक्का कर लेगी. 

यह भी पढ़ें: छोटी टीमों के बीच चल रहा रोमांचक घमासान, यूएई के सामने पापुआ न्यू गिनी की चुनौती, भारत में यहां देखें लाइव 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement