Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus: वानखेड़े में विराट-हार्दिक छुड़ाएंगे ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का बुखार, जानें कैसी है ग्राउंड की पिच 

Wankhede Pitch Analysis: वानखेड़े भारत के सबसे मशहूर क्रिकेट ग्राउंड में से एक है. भारत और ऑस्ट्रेलिया यहां भिड़ने के लिए तैयार है. जानें कैसी है पिच.

Ind Vs Aus: वानखेड़े में विराट-हार्दिक छुड़ाएंगे ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का बुखार, जानें कैसी है ग्राउंड की पिच 

Ind Vs Aus Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज (Ind Vs Aus ODI) का पहला मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. मौजूदा टीम के ज्यादातर खिलाड़ियों के पास वानखेड़े में खेलने का अनुभव है और आईपीएल खेलने की वजह से डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ जैसे प्लेयर्स भी यहां की परिस्थितियों से परिचित है. वानखेड़े में पिछली बार ऑस्ट्रेलिया और भारत साल 2020 में आमने-सामने थे. उस मुकाबले में टीम इंडिया को करारी शिकस्त मिली थी. जानें इस मैच के लिए कैसी है वानखेड़े की पिच. 

Ind Vs Aus Wankhede Pitch Report
मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम की पिच को बल्लेबाजों के लिए मुफीद माना जाता है. साथ ही यहां शाम के वक्त ओस फैक्टर भी रहता है तो स्पिन गेंदबाजों के लिए भी मदद होती है. भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच पहला वनडे हाई स्‍कोरिंग हो सकता है क्योंकि दोनों ही टीमों में पावर हिटर्स की भरमार है. यहां टॉस भी अहम साबित होगा क्‍योंकि शाम के समय में ओस का प्रभाव देखने को मिल सकता है. टॉस जीतने वाली टीम पहले फील्डिंग का फैसला ले सकती है. दूसरी पारी में गेंदबाजी करने वाली टीम को ड्यूक फैक्टर की वजह से बॉल पर ग्रिप नहीं मिलेगी.

यह भी पढ़ें: वानखेड़े में ऑस्ट्रेलिया को धूल चटाने के लिए टीम इंडिया तैयार, जानें टीवी और मोबाइल पर कैसे देखेंगे लाइव मैच 

हार्दिक-सूर्या होमग्राउंड पर मचाएंगे कोहराम? 
सूर्यकुमार यादव मुंबई के ही हैं और वानखेड़े में खेलना उनके लिए घर में खेलने की तरह है. कप्तान रोहित शर्मा भी मुंबई के ही हैं लेकिन वह इस मैच में नहीं खेल रहे हैं. हार्दिक पंड्या लंबे समय तक मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं और उनके लिए भी यह होमग्राउंड जैसा है. शार्दुल ठाकुर भी मुंबई की ही टीम से खेलते हैं. अब देखना है कि टीम इंडिया 2020 में मिली शर्मनाक हार का बदला ले पाती है या नहीं.

भारतीय टीम: ईशान किशन, शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या (कप्तान), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, मोहम्मद शामी, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट.

ऑस्ट्रेलियाई टीम: डेविड वॉर्नर, कैमरून ग्रीन, स्टीव स्मिथ (कप्तान), ट्रेविस हेड, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्योयनिस, जोस इंगलिस, मिचेल मार्श, एश्टन एगर, एडम जम्पा, नाथन एलिस, सीन एबॉट, मार्नस लाबुशेन, एलेक्स कैरी.

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: वानखेड़े में वनडे मुकाबले में मौसम न बन जाए विलेन, जानें क्या कहती है मुंबई की वेदर रिपोर्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement