Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS: शादी के बाद लौटे KL Rahul बैटिंग के बजाय फील्डिंग की करने लगे प्रैक्टिस, लोग बोले तुम्हारी टेक्नीक ही गलत है

India vs Australia Test 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट नागपुर में 9 फरवरी से खेला जाएगा.

IND vs AUS: शादी के बाद लौटे KL Rahul बैटिंग के बजाय फील्डिंग की करने लगे प्रैक्टिस, लोग बोले तुम्हारी टेक्नीक ही गलत है

ind vs aus test indian cricketer kl rahul troll on social media before india vs australia nagpur test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच नागपुर (Nagpur) में पहला टेस्ट (IND vs AUS 1st Test) मुकाला 9 फरवरी से खेला जाएगा. इस मैच के लिए भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों ने तैयारी शुरू कर दी है. शादी के बाद अक्षर पटेल (Axar Patel) और केएल राहुल (KL Rahul) भी लौट आए हैं और नेट में प्रैक्टिस शुरू कर दी है. केएल राहुल ने नेशनल क्रिकेट एकेडमी (National Cricket Academy) में रविवार को प्रैक्टिस की. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की जिसमें वह फील्डिंग का अभ्यास करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने को बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

स्टेडियम के पास बम धमाका, मैच छोड़कर भागे बाबर, अफरीदी, पाकिस्तान को कैसे दी जाए एशिया कप 2023 की मेजबानी?

आपको बता दें कि राहुल लंबे समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में रन नहीं बना पा रहे हैं और जब फैंस ने उन्हें बैटिंग की बजाय फील्डिंग करते देखा तो उन्हें ट्रोल करने लगे. केएल राहुल कैचिंग का अभ्यास करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने टी20 वर्ल्डकप में भी कुछ खास नहीं किया था और न ही एशिया कप में कमाल कर पाए थे. राहुल भारतीय टीम के सबसे प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं. उन्होंने भारत के लिए कई यादगार पारियां भी खेली हैं. लेकिन हालिया फॉर्म अच्छा नहीं रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul👑 (@klrahul)

हालांकि पिछले बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था और उम्मीद है कि वह इस बार फिर से इस सीरीज से फॉर्म में लौटेंगे. केएल राहुल ने टेस्ट क्रिकेट में आखिरी शतक साल 2021 में लगाया था. तब से उन्हें टेस्ट में शतक लगाए 2 साल हो चुके हैं. भारत में उन्होंने सिर्फ एक टेस्ट शतक लगाया है, वो भी साल 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ आया था. हालांकि राहुल के टेस्ट करियर का पहला शतक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही आया था ऐसे में उम्मीद है कि वह इस सीरीज से फिर से अपनी फॉर्म हासिल कर लेंगे. 

पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), चेतेश्वर पुजारा, शुभमन गिल, विराट कोहली, रवींद्र जडेजा, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रवि अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, जयदेव उनादकट और सूर्यकुमार यादव.

टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम

पैट कमिंस (कप्तान), एश्टन एगर, स्कॉट बोलैंड, एलेक्स केरी, कैमरुन ग्रीन, पीटर हैंड्सकॉम्ब, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लायन, लांस मॉरिस, टॉड मर्फी, मैथ्यू रेनशॉ, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मिचेल स्वेपसन और डेविड वॉर्नर. 

भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का शेड्यूल

पहला टेस्ट, नागपुर: 9-13 फरवरी, 2023
दूसरा टेस्ट, दिल्ली: 17-21 फरवरी, 2023
तीसरा टेस्ट, धर्मशाला: 1-5 मार्च, 2023
चौथा टेस्ट, अहमदाबाद: 9 से 13 मार्च, 2023

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement