Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus Test: विराट और रोहित इस गेंदबाज को मानते हैं टॉर्चर, नेट्स में भी नहीं करना चाहते सामना, जानें कौन है ये बॉलर 

Virat Kohli Ind Vs Aus Test: विराट कोहली और रोहित शर्मा एक गेंदबाज का सामना करने से बचते हैं. यह बॉलर अनुभवी गेंदबाज मोहम्मद शमी हैं. 

Ind Vs Aus Test: विराट और रोहित इस गेंदबाज को मानते हैं टॉर्चर, नेट्स में भी नहीं करना चाहते सामना, जानें कौन है ये बॉलर 

Virat Kohli Shami Nets Practice Ind Vs Aus Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज (Ind Vs Aus Test) में कमेंट्री कर रहे दिनेश कार्तिक ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि नेट्स पर भारतीय बल्लेबाजों के बीच सबसे ज्यादा खौफ जसप्रीत बुमराह का नहीं बल्कि मोहम्मद शमी का है. कार्तिक ने बताया कि विराट कोहली और रोहित शर्मा तो शमी को नेट्स में भी फेस नहीं करना चाहते हैं. शमी ने पिछले टेस्ट मैच में ही अपने 400 अंतर्राष्ट्रीय विकेट का रिकॉर्ड भी बनाया है. एक दशक से लंबे करियर में उन्होंने हैट्रिक लेने समेत कई  रिकॉर्ड बनाए हैं. 

'टॉर्चर शमी' का दिया गया है नाम 
दिनेश कार्तिक ने बताया कि नेट्स पर शमी बेहद खतरनाक होते हैं. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि मैं अकेला खिलाड़ी हूं जो नेट्स पर शमी को खेलना पसंद करता था. विराट कोहली और रोहित तो उन्हें नेट्स पर भी नहीं खेलना चाहते हैं. ड्रेसिंग रूम में बल्लेबाजों ने उन्हें टॉर्चर शमी का नाम दिया है.' इतना ही नहीं डीके ने यह भी कहा कि शमी बेहद प्रतिभाशाली गेंदबाज हैं लेकिन यह अलग बात है कि उन्हें उस स्तर की प्रसिद्धि नहीं मिली है. 

यह भी पढ़ें: खराब समय पर अपने ही छोड़ रहे David Warner का साथ, पुराने साथी ने कही चुभने वाली बात

दिल्ली टेस्ट में भी शमी को मिल सकती है प्लेइंग 11 में जगह
दिनेश कार्तिक ने शमी की तारीफ करते हुए कहा जब कोई तेज गेंदबाज बॉलिंग करता है तो उसकी आरपीएम 1000 होती है. शमी को जो बात अलग बनाती है वह है कि वह 1500 से 1600 तक जाते हैं. दिल्ली टेस्ट में भी शमी को प्लेइंग 11 में जगह मिल सकती है क्योंकि बुमराह की गैर-मौजूदगी में वह भारतीय टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाज हैं. नागपुर टेस्ट में उन्होंने पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपनर डेविड वॉर्नर को आउट किया था. 

यह भी पढ़ें: महिला IPL से ज्यादा चर्चा में है मल्लिका सागर, खूबसूरती में स्टार्स को टक्कर देने वाली ये महिला आखिर है कौन?  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement