Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs BAN 2nd Test: 'अय्याशी के लिए बोर्ड के पास पैसा...' फैंस ने कानपुर टेस्ट को लेकर BCCI को लिया आड़े हाथ, सुनाई खरी-खोटी

IND vs BAN 2nd Test: भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क की गीली आउटफील्ड के कारण मैच शुरू नहीं हो पा रहा है, जिसके बाद फैंस ने बीसीसीआई को आड़े हाथों लिया है.

Latest News
IND vs BAN 2nd Test: 'अय्याशी के लिए बोर्ड के पास पैसा...' फैंस ने कानपुर टेस्ट को लेकर BCCI को लिय��ा आड़े हाथ, सुनाई खरी-खोटी

IND vs BAN 2nd Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच कानपुर के ग्रीन पार्क में 27 सितंबर से खेला जा रहा है. इस मैच के पहले दिन से बारिश खेल का मजा किरकिरा कर रही है. हालांकि पहले दिन सिर्फ 35 ओवरों के खेल ही हो सका था. उसके बाद दूसरा दिन बारिश के कारण रद्द कर दिया गया. जबकि अब तीसरे दिन का खेल बिना कोई गेंद फेंके ही लंच तक खत्म हो गया है. ऐसे में फैंस बीसीसीआई से काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस लगातार अपने रिएक्शन दे रहे हैं. आइए जानते हैं कि आखिर फैंस बोर्ड पर क्यों गुस्सा है और क्या कह रहे हैं. 

सोशल मीडिया के एक्स पर लगातार फैंस रिएक्शन दे रहे हैं. दरअसल, कानपुर में तीसरे दिन बारिश रुक गई है. लेकिन गीली आउटफील्ड की वजह से मैच नहीं शुरू हो सका है. हालांकि फैंस इसी बात का जिक्र कर रहे हैं कि दुनिया का सबसे अमीर बोर्ड भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ही है. लेकिन फिर भी बोर्ड के पास कोई तरीका नहीं है कि जल्द से जल्द मैदान सुखाया जा सके. कई फैंस ने बीसीसीआई को खरी-खोटी सुना दी है. 

ऐसे में कई फैंस के कह रहे हैं कि बीसीसीआई सिर्फ अय्याशी के लिए पैसा रखे हैं. एक फैंन ने लिखा कि BCCI सबसे अमीर बोर्ड है फिर क्यों नहीं हर मैदान पर Water observer machines लगवाता है. क्यों Heater fans की जगह फर्राटा का उपयोग कर रहा है और कहीं मग्गा बाल्टी से पानी निकाल रहा है. अय्यासी में सब पैसा खा जाते हो और भारत की बेज्जती करवाते हो. वहीं एक ने लिखा कि मैच ऐसी जगह करवाओ की चार लोग कटोरा लेकर पानी निकालें.

यहां देखें रिएक्शन


यह भी पढ़ें- आईपीएल को लेकर BCCI ने जारी किया नया फरमान, राइट टू मैच से रिटेंशन रूल में हुए बदलाव


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement