Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs BAN: अगर बारिश से रद्द हुआ कानपुर टेस्ट तो WTC पॉइंट्स टेबल में टीम इंडिया का होगा फायदा या नुकसान? जानिए सबकुछ

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरी टेस्ट मैच कानपुर में शुक्रवार 27 सितंबर से खेला जाना है. लेकिन टेस्ट मैच के पहले दिन खराब आउटफील्ड के चलते टॉस में देरी हुई है.

Latest News
IND vs BAN: अगर बारिश से रद्द हुआ कानपुर टेस्ट तो WTC पॉइंट्स टेबल में टीम इंडिया का होगा फायद��ा या नुकसान? जानिए सबकुछ

IND vs BAN 2nd Test 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरी टेस्ट मैच कानपुर में शुक्रवार 27 सितंबर से खेला जाना है. लेकिन टेस्ट मैच के पहले दिन खराब आउटफील्ड के चलते टॉस में देरी हुई है. अब अगर बारिश के चलते कानपुर टेस्ट रद्द हो जाता है, तो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में टीम इंडिया का फायदा या नुकसान होगा. हालांकि अगर बारिश के चलते टेस्ट रद्द भी होता है तो भारत सीरीज को 1-0 से जीत लेगा. लेकिन WTC में टीम इंडिया को भारी नुकसान हो सकता है.  

आपको बता दें कि टीम इंडिया को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के मौजूदा चरण में अभी भी 8 टेस्ट मैच और खेलने है. इसमें भारत को 5 मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है. उसके बाद टीम को 3 मैचों की टेस्ट सीरीज न्यूजीलैंड से खेलनी है. हालांकि ये दोनों सीरीज टीम के लिए डब्ल्यूटीसी फाइल में पहंचने के लिए काफी जरूरी है. ऐसे अगर भारतीय टीम कानपुर टेस्ट खेलती है और जीत दर्ज करती है तो टीम का फायदा होगा. लेकिन अगर मैच बारिश की चपेट में आता है तो टीम का भारी नुकसान हो सकता है. 

टीम इंडिया फाइनल की रेस हो सकती है बाहर?

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की टेबल भारतीय टीम पहले स्थान पर हैं. टीम इंडिया का जीत प्रतिशत 71.67 है. वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम टेबल में दूसरे स्थान पर हैं. वहीं अगर कानपुर टेस्ट रद्द होता है, तो भारत को 4 अंक मिलेगी, जिसके बाद टीम का जीत प्रतिशत 68.18 हो जाएगी. हालांकि टीम इंडिया के लिए ये मैच पूरा खेलना बेहद जरूरी है.

अगर कानपुर टेस्ट बारिश की चपेट में आता है, तो भारत का नुकसान ही होगा. भले ही टीम अंक तालिका में पहले स्थान पर रहे. लेकिन आगे चलकर टीम के लिए ये दिक्कत बन सकता है. डब्ल्यूटीसी का फाइनल मुकाबला भारत, ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जा सकता है. ये तीन टीमें फाइनल में पहुंचने के लिए प्रबल दावेदाव हैं. 


यह भी पढ़ें- Kohli तोड़ेंगे Sachin Tendulkar का विराट रिकॉर्ड, बस इतने रनों से दूर  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement