Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश सीरीज होगी रद्द? BCCI से फैंस ने लगाई गुहार; जानें क्या है विरोध की वजह

IND vs BAN: भारत बनाम बांग्लादेश सीरीज को फैंस ने रद्द करने वाले के लिए बीसीसआई से गुहार लगाई है. यहां जानिए आखिर पूरा मामला क्या है.

Latest News
IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश सीरीज होगी रद्द? BCCI से फैंस ने लगाई गुहार; जानें क्या है विरोध की वजह

IND vs BAN Series 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बांग्लादेश की टीम इस महीने भारत का दौरा करने वाली है. टीम को भारत के खिलाफ दो टेस्ट और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है, जिसका पहला मैच 19 सितंबर से खेला जाना है. इस सीरीज के शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया पर काफी बवाल हो रहा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर फैंस इस सीरीज को बीसीसीआई से रद्द करने की गुहार लगा रहे हैं. लेकिन फैंस बीसीसीआई से ये गुहार क्यों लगा रहे हैं और इसके पीछे की आखिर क्या वजह है. आइए जानते हैं कि बीसीसीआई से फैंस भारत-बांग्लादेश सीरीज को रद्द करने के लिए क्यों कह रहे हैं. 

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज के लिए दोनों टीमों का ऐलान हो गया है. सीरीज का पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाना है. हालांकि मैच को शुरू होने में सिर्फ 4 दिनों का समय रह गया है. भारतीय खिलाड़ी भी सीरीज के लिए अपनी तैयारियों में लग गए हैं. लेकिन इन सब के बीच सोशल मीडिया पर फैंस इस सीरीज को पूरी तरह रद्द करने की मांग कर रहे हैं. ऐसे में अब देखना ये है कि बीसीसीआई फैंस की बात सुनती है और सीरीज रद्द करती है या नहीं. 

इस वजह से फैंस ने की मांग

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज को रद्द करने की मांग जोरो-शोरो से है. दरअसल, फैंस बीसीसीआई से इसलिए ये मांग कर रहे हैं, क्योंकि बांग्लादेश में तख्तापलट के बाद हालात बहुत ही खराब है. फैंस का कहना है कि वहां की जनता हिंदुओ के घर जला रही है और उन्हें मार रही है. बांग्लादेश की पुलिस और आर्मी भी इसपर नहीं बोल रहे हैं. हालांकि फैंस ने कई वीडियो भी शेयर किए हैं और साथ में बीसीसीआई से इस सीरीज को रद्द करने की अपील भी की है. अब देखना ये हैं कि बीसीसीआई फैंस की सुनकर सीरीज रद्द करेगी या नहीं. 

बांग्लादेश में हुआ था तख्तापलट

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हनीसे ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. हालांकि तख्तापलट के बाद वहां की आम जनता पार्लियामेंट में भी घुस गई थी. हालांकि पूर्व पीएम शेक हसीना भी अपना देश छोड़कर भाग निकली थी. इस समय बांग्लादेश के हालात बिल्कुल भी सही नहीं है. लेकिन उसके बाद भी बांग्लादेश ने पाकिस्तान का दौरा किया था और वहां 2-0 से टेस्ट सीरीज अपने नाम की थी. 

यहां देखें ट्वीट्स


यह भी पढ़ें- Ishan Kishan की होगी टीम इंडिया में वापसी! Shubman Gill का कटेगा पत्ता, सामने आया बड़ा अपडेट


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement