Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND Vs IRELAND T-20: सेंचुरी जड़ने के बाद बोले दीपक हुड्डा, घरेलू क्रिकेट में भी कभी ओपनिंग नहीं की थी

Deepak Hooda Century: आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में 104 रनों की शानदार पारी खेलने के बाद दीपक हुड्डा सोशल मीडिया पर छा गए हैं. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि यह उनके लिए पहला मौका था जब उन्हें ओपनर की भूमिका निभानी थी. इस भूमिका में हुड्डा ने टी-20 में शतक जड़कर इतिहास रच दिया है.

IND Vs IRELAND T-20: सेंचुरी जड़ने के बाद बोले दीपक हुड्डा, घरेलू क्रिकेट में भी कभी ओपनिंग नहीं की थी

दीपक हुड्डा ने जड़ा शानदार शतक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आयरलैंड के खिलाफ 2 टी-20 मैच में भारत ने क्लीन स्वीप किया है. दूसरे टी-20 में दीपक हुड्डा ने शानदार बल्लेबाजी की और करियर का पहला शतक भी जड़ा है. उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया है. हुड्डा ने शानदार प्रदर्शन के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह जरूरत के मुताबिक अपना गेम बदलने में यकीन रखते हैं. साथ ही, उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने करियर में कभी ओपनिंग नहीं की थी और ऊपर आकर खेलना अलग अनुभव था. 

Opner की भूमिका पर बोले, 'पहली बार की ओपनिंग'
हुड्डा को ऋतुराज गायकवाड़ की जगह पर ओपनिंग का मौका दिया गया था और इस मौके का उन्होंने पूरा फायदा भी उठाया है. इस युवा खिलाड़ी ने कहा, 'अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर तो छोड़ें, मैंने कभी घरेलू लेवल पर भी ओपनिंग नहीं की थी. एक बार जब आपको मौका मिलता है तो उसे छोड़ने के बजाय किसी योद्धा की तरह संघर्ष करना चाहिए और उसमें 100 फीसदी देने की कोशिश करनी चाहिए. मैंने भी ऐसा ही किया और जो मौका मिला अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की.'

हुड्डा को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया

बता दें कि बतौर ओपनर हुड्डा ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है और मंगलवार को हुए मैच में उन्होंने शानदार 104 रनों की पारी खेली. पहला मैच बारिश की वजह से 12 ओवर का ही हो सका था और उस मैच में भी उन्होंने 29 गेंदों में 47 रनों की पारी खेली थी. हुड्डा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं अपने प्रदर्शन से संतुष्ट हूं और आगे इसे जारी रखना चाहता हूं. 

यह भी पढ़ें: Ind vs Ireland: आखिरी बॉल पर टीम इंडिया की जीत, दीपक हुड्डा ने जमाया शतक

IPL 2022 में दिखाया शानदार फॉर्म
भारत की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले हुड्डा को प्लेयर ऑफ द मैच और प्लेयर ऑफ सीरीज भी चुना गया है. मैच के बाद हुड्डा ने कहा कि वह आईपीएल की अपनी फॉर्म को यहां भी जारी रखना चाहते थे. दीपक हुड्डा ने मैच के बाद कहा, ‘सच कहूं तो मैं आईपीएल में अच्छा खेलकर आया था और उसी प्रदर्शन को यहां जारी रखना चाहता था. मैं अपने खेल से खुश हूं.’

IPL 2022 में दीपक हुड्डा ने 451 रन बनाए थे उनका औसत 32.21 का और स्ट्राइक रेट 136.66 का रहा. सीजन में लखनऊ सुपरजायंट्स की ओर से खेलने वाले हुड्डा ने 4 हाफ सेंचुरी भी लगाई थी. 

यह भी पढ़ें: शतक लगाने के बाद छलकी दीपक हुड्डा की आंखें, सूर्यकुमार को लगाया गले, देखें वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement