Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs Ireland T-20: शतक लगाने के बाद छलकी दीपक हुड्डा की आंखें, सूर्यकुमार को लगाया गले, देखें वीडियो

Deepak Hooda Emotional Video: आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में दीपक हुड्डा ने शतक जमाया और यह अंतर्राष्ट्रीय करियर में उनका पहला शतक है. शतक लगाने के बाद वह भावुक हो गए थे और डबडबाई आंखों से दर्शकों का शुक्रिया अदा किया था. दूसरे छोर पर मौजूद साथी सूर्यकुमार यादव ने इस उपलब्धि के लिए उन्हें गले लगाकर बधाई दी थी. 

Ind vs Ireland T-20: शतक लगाने के बाद छलकी दीपक हुड्डा की आंखें, सूर्यकुमार को लगाया गले, देखें वीडियो

दीपक हुड्डा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और आयरलैंड के बीच 2 टी-20  मैचों की सीरीज पर टीम इंडिया ने कब्जा जमा लिया है. दूसरे मैच के हीरो रहे दीपक हुड्डा जिन्होंने इस मैच में अपने करियर का पहला शतक लगाया है. शतक लगाने के बाद उनके सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल हो रहा है. करियर का पहला शतक जमाने के बाद वह बहुत भावुक हो गए थे और उनकी आंखें भर आई थीं. भावुक हुड्डा को दूसरे छोर पर बैटिंग कर रहे सूर्यकुमार यादव ने गले लगाकर बधाई दी थी. हुड्डा का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और फैंस इस पर प्यार लुटा रहे हैं.

Deepak Hooda की तूफानी पारी, बने प्लेयर ऑफ द मैच
दीपक हुड्डा (57 में 104) और संजू सैमसन (42 में 77) की जोड़ी ने दूसरे विकेट के लिए एक साथ 176 रन जोड़े थे. यह अब तक टी-20 इंटरनेशनल में किसी भी भारतीय जोड़ी की सबसे अधिक रनों की पार्टनरशिप है. 27 गेंद पर पहले उन्होंने अर्धशतक लगाया और उसके बाद और तेज खेल दिखाकर शतक पूरा किया था. 

हुड्डा ने सिर्फ 57 गेंदों में 104 रनों की पारी खेली थी जिसमें 9 चौके और 6 छक्के शामिल हैं.  इंटरनेशनल करियर में यह उनका पहला शतक है. इससे पहले टी-20 मैचों में रोहित शर्मा, केएल राहुल और सुरेश रैना ने शतक लगाया है.

यह भी पढ़ें: Ind vs Ireland: आखिरी बॉल पर टीम इंडिया की जीत, दीपक हुड्डा ने जमाया शतक    

Team India ने सीरीज पर किया कब्जा 
दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने 225 रन बनाए थे और आयरलैंड की टीम को जीत के लिए 226 रनों की जरूरत थी. हालांकि, आयरलैंड ने बेहतरीन खेल दिखाया और आखिरी बॉल पर भारतीय टीम 4 रनों से जीत पाई. इस सीरीज में ज्यादातर नए और युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया था. 

सीरीज में उमरान मलिक को भी डेब्यू का मौका मिला लेकिन वह कोई बड़ी कामयाबी नहीं हासिल कर पाए. मलिक ने दोनों मैच में खेला लेकिन उन्हें दूसरे टी-20 में एक विकेट मिला है. संजू सैमसन ने भी मौके का फायदा उठाया और 77 रनों की शानदार पारी खेली.   

यह भी पढ़ें: Eoin Morgan Retirement: शानदार करियर के बाद मोर्गन ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement