Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs NED: फॉर्म में चल रहे Hardik Pandya का कटेगा पत्ता? इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

Team India टी20 वर्ल्ड कप में अपने दूसरे मुकाबले के लिए सिडनी पहुंच चुकी है जहां उसका सामना नीदरलैंड्स से 27 अक्टूबर को होगा.

IND vs NED: फॉर्म में चल रहे Hardik Pandya का कटेगा पत्ता? इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

IND vs NED Sydney T20 World Cup Playing 11

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम नीदरलैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप में अपने दूसरे मुकाबले के लिए सिडनी पहुंच चुकी है. सिडनी में भारतीय टीम में अभ्यास सत्र भी शुरू कर दिया है. कोचिंग स्टाफ ने नेट सेशन के दौरान लोकेश राहुल (KL Rahul) की तेज गेंदबाजों के खिलाफ फुटवर्क की कमी को दूर करने पर जोर दिया. जबकि पाकिस्तान के खिलाफ गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने वाले ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को थकान से उबरने के लिए विश्राम दिया गया था. भारतीय टीम को यह मैच गुरुवार को खेलना है ऐसे में टीम पंड्या को टूर्नामेंट के अहम मैचों से पहले इस मुकाबले में विश्राम दे सकती है.

Ind Vs Ned: सिडनी में बारिश के बीच टीम इंडिया ने की प्रैक्टिस, सूर्या और हार्दिक रहे अभ्यास से दूर 

उनकी जगह दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को आजमाने का विकल्प है जो किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने के अलावा पावर प्ले में ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी कर सकते हैं. पंड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ लगभग 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चार ओवर की गेंदबाजी करने के बाद लंबे समय तक बल्लेबाजी भी की थी. ऑस्ट्रेलिया में मैदान काफी बड़े हैं ऐसे में बल्लेबाजों को दौड़कर काफी रन बनाने होते हैं. भारतीय पारी के दौरान पंड्या मांसपेशियों के खिंचाव से भी जूझते दिखे. 

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका दोनों के लिए अग्निपरीक्षा, लाइव टेलीकास्ट की सारी डिटेल जानें यहां

नेट सत्र के दौरान जब पंड्या से पूछा गया कि क्या उनकी मांसपेशियों में गंभीर खिंचाव है तो उन्होंने कहा, ‘‘नहीं, मुझे ऐसा नहीं लगता. ऐसा इसलिए हो सकता है कि मैंने इससे पहले टी20 में कभी दौड़कर इतने रन नहीं लिए थे." भारत ने रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को भले ही हरा दिया हो लेकिन सिडनी क्रिकेट मैदान पर नेट सत्र के दो घंटे में विराट कोहली, रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा ने जमकर पसीना बहाया. 

IND vs NED मुकाबले के लिए भारत की संभावित प्लेइंग 11: केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक, दीपक हुड्डा, रवि अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी और युजवेंद्र चहल.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement