Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs NZ 1ST T20: पहले टी20 में हार के बाद हार्दिक पंड्या ने दी बहानों की लिस्ट, पिच को ही बता दिया जिम्मेदार 

Hardik Pandya Ind Vs NZ: हार्दिक पंड्या ने भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज के पहले टी20 में मिली करारी हार के बाद बहुत से कारण गिनाए.

Ind Vs NZ 1ST T20: पहले टी20 में हार के बाद हार्दिक पंड्या ने दी बहानों की लिस्ट, पिच को ही बता दिया जिम्मेदार 

Hardik Pandya On Ind Vs NZ 1ST T20 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज (Ind Vs NZ 1ST T20) का पहला मुकाबला जीतकर मेहमानों ने 1-0 से बढ़त बना ली है. 21 रनों से मिली हार के लिए कप्तान हार्दिक पंड्या ने कई कारण गिनाए. वॉशिंगटन सुंदर की तारीफ की तो रांची की पिच पर भी जमकर बरसे. अब दूसरा मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा जहां टीम इंडिया बराबरी के इरादे से उतरेगी. 

Hardik Pandya ने पिच को बताया हैरान करने वाला 
हार्दिक पंड्या ने रांची की पिच (Ind Vs NZ T20) को लेकर कहा कि हम इस पिच पर हैरान थे और हममें से किसी को ऐसी पिच की उम्मीद नई थी. उन्होंने कहा, 'नई गेंद पुरानी गेंद से ज्यादा टर्न ले रही थी. नई बॉल जैसे स्पिन ले रही थी उसने हमें हैरान कर दिया. मैं यही कहूंगा कि इस पिच पर न्यूजीलैंड ने ज्यादा अच्छा खेला. मैं और सूर्या क्रीज पर थे तो हमारे लिए जीत की गुंजाइश थी. हालांकि मैं खुश हूं कि टीम ने आखिरी तक संघर्ष किया.'

यह भी पढ़ें: IND vs NZ 1st T20 Highlights: 21 रनों से हार के साथ भारत के लिए सीरीज की शुरुआत, जानें कैसे बदला पूरा मैच

वॉशिंगटन सुंदर को बताया मैच का हीरो 
इस मैच में वॉशिंगटन सुंदर ने ऑलराउंड खेल दिखाया और पहले 2 विकेट चटकाए और फिर बल्ले से भी 50 रन बनाए. सुंदर की पारी की तारीफ करते हुए कप्तान ने कहा, 'यह मैच पूरी तरह से वॉशिंगटन सुंदर बनाम न्यूजीलैंड था. मैं उसके लिए बहुत खुश हूं और जिस तरह से उसने खेला वह देखकर हम सब खुश हैं. टीम इंडिया के लिए यह बहुत अच्छा है कि हमारे ऑलराउंडर अच्छा खेल रहे हैं.' 3 टी20 मैचों की सीरीज में दूसरा मुकाबला लखनऊ में खेला जाएगा जहां भारतीय टीम के पास वापसी का पूरा मौका है. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Nz: हार्दिक...सूर्या... नहीं रांची में हर ओर गूंजा धोनी-धोनी, वीडियो में देखें घर में माही का जलवा  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement