Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs NZ ODI Live Streaming: हैदराबाद में फिर होगी छक्के-चौकों की बरसात, जानें कब और कैसे देखें लाइव

IND vs NZ live Streaming: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला जाएगा. यहां जैसे कैसे और कब देखें लाइव.

IND vs NZ ODI Live Streaming: हैदराबाद में फिर होगी छक्के-चौकों की बरसात, जानें कब और कैसे देखें लाइव

ind vs nz live streaming whene and where to watch india vs new zealand 3rd odi virat kohli rohit sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मिशन वर्ल्डकप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) का शानदार आगाज करने वाली भारतीय टीम (Indian Cricket Team) अब न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के भिड़ने के लिए तैयार है. हैदराबाद की पिच पर वैसे तो बहुत कम मुकाबले खेले गए हैं लेकिन ज्यादातर समय ये फ्लैट विकेट की तहर खेलती है ऐसे में भारतीय बल्लेबाजों के पास पहले ही वनडे (IND vs NZ ODI) में न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के खिलाफ जमकर रन बरसाने का मौका है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) काफी लंबे समय से शतक के लिए जूझ रहे हैं और वह यहां इस इंतजार को खत्म करना चाहेंगे. दूसरी ओर विराट कोहली (Virat Kohli) का फॉर्म में आना भारतीय टीम के लिए जितनी अच्छी खबर है, विरोधी टीम के लिए उतनी ही बुरी खबर है. 

IND vs NZ 1st ODI: कुलदीप या चहल, जानें कैसी होगी न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे के लिए भारत की प्लेइंग 11

कब और कैसे देखें IND vs NZ 1st ODI Live

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. लगभग 38 हजार दर्शक स्टेडियम से इस मुकाबले का लुत्फ उठा सकते हैं तो लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलीकास्ट के जरिए भी इस मैच को देखा जा सकता है. भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से इस मुकाबले को देखा जा सकता है. स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स पर अलग अलग भाषाओं में कमेंट्री के साथ इस मुकाबले को देखा जा सकता है तो डीडी स्पोर्ट्स भी हिंदी और अंग्रेजी भाषाओं के साथ इस मैच को प्रसारित करेगी. इसके अलावा जीयो टीवी और हॉटस्टार पर इस मैच को लाइव देख सकते हैं. 

IND vs NZ वनडे सीरीज के लिए दोनों टीमें

वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, वाशिंगटन सुंदर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, श्रीकर भरत , शाहबाज अहमद और रजत पाटीदार.

वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम: फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, हेनरी निकोल्स, डेरिल मिचेल, टॉम लैथम (कप्तान), माइकल ब्रेसवेल, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, लॉकी फर्ग्यूसन, ब्लेयर टिकनर, जैकब डफी, डग ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन और हेनरी शिपले. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement