Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shubman Gill ने ठोका शतक, स्टेडियम में मौजूद थे सचिन तेंदुलकर और सोशल मीडिया पर होने लगा सारा-सारा

Shubman Gill 100 Memes: अहमदाबाद में शुभमन गिल ने जब जोरदार शतक जड़ा तब स्टेडियम में सचिन तेंदुलकर भी मौजूद थे. इस पर सोशल मीडिया मे मीम्स तैरने लगे. 

Shubman Gill ने ठोका शतक, स्टेडियम में मौजूद थे सचिन तेंदुलकर और सोशल मीडिया पर होने लगा सारा-सारा

Shubman Gill Sachin Tendulkar Memes Ind Vs NZ T20

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज (Ind Vs NZ T20 Series) टीम इंडिया ने जीत ली है. अहमदाबाद में खेले तीसरे  मुकाबले में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया है. इस जीत के हीरो रहे शुभमन गिल जिन्होंने 126 रनों की पारी खेली. गिल की इस तूफानी पारी को स्टेडियम में देखने वाले दर्शकों में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी शामिल रहे. सोशल मीडिया पर यूजर्स को मौका मिल गया मीम्स की बरसात करने का. देखें कैसे-कैसे चुटकुले चल रहे हैं ट्विटर पर. 

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर की डेटिंग की खबरें रहीं चर्चा में 
दरअसल इतने मीम्स तैरने के पीछे वजह है कि सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें रही हैं कि शुभमन गिल सचिन की लाडली सारा को डेट कर चुके हैं. बस फिर क्या था लोगों को मौका मिल गया मजे लेने का. लोगों ने सारा और सचिन को लेकर शतकवीर गिल के खूब मजे ले लिए.

यह भी पढ़ें: Ind Vs NZ: हार्दिक पंड्या और युवा पेस ब्रिगेड के सामने बेबस हुई कीवी टीम, गेंदबाजों ने पूरी की जीत की स्क्रिप्ट

इस यूजर को लगता है पुरानी रिश्तेदारियों में काफी दिलचस्पी है...

गिल से तूफानी पारी की उम्मीद यूं तो पूरे देश को है.

पर्देे के पीछे की कहानी में इनकी काफी दिलचस्पी है.

इनकी बात में भी दम तो है ही... 

 

यह भी पढ़ें: Ind VS NZ: हार्दिक पंड्या के होमग्राउंड पर भारत ने रचा इतिहास, मैच के साथ सीरीज भी टीम इंडिया के नाम

हालांकि आपको बता दें कि गिल और सारा में से किसी ने भी इस रिश्ते पर कभी खुलकर कुछ नहीं कहा है. हालांकि पिछले कुछ महीने से टीम इंडिया के विस्फोटक ओपनर के सैफ अली खान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान को डेट करने की भी खबरें रही हैं. अब देखना है कि टीम इंडिया का यह एलिजेबल बैचलर कब अपनी डेटिंग की खबरों की पुष्टि करते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement