Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs NZ T20 2022: सेमीफाइनल में मिली करारी हार का गम यूं भुलाते दिखे चहल, पंत और सूर्या, एयरपोर्ट फोटो वायरल

Ind Vs NZ Series: न्यूजीलैंड के साथ टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया वेलिंगटन पहुंच गई है. एयरपोर्ट से पंत, चहल और सूर्या की तस्वीर वायरल हुई है.

IND vs NZ T20 2022: सेमीफाइनल में मिली करारी हार का गम यूं भुलाते दिखे चहल, पंत और सूर्या, एयरपोर्ट फोटो वायरल

chahal, pant surya sleeping picture

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) में सेमीफाइनल में हार के बाद टीम इंडिया अब अपने अगले मिशन की ओर निकल चुकी है. टीम इंडिया न्यूजीलैंड पहुंच चुकी है. इस युवा टीम की कप्तानी हार्दिक पंड्या कर रहे हैं. हार्दिक पंड्या के साथ युजवेंद्र चहल और सूर्यकुमार यादव की एक तस्वीर वायरल हो रही है. तस्वीर में तीनों एयरपोर्ट के फर्श पर सोते दिख रहे हैं. कुछ फैंस जहां इस तस्वीर पर वर्ल्ड कप में हार का गुस्सा निकाल रहे हैं तो कई फैंस आने वाली सीरीज के लिए बधाई दे रहे हैं. 

वर्ल्ड कप की थकान हावी, एयरपोर्ट पर सोते दिखे चहल और सूर्या 
वायरल तस्वीर में दिख रहा है कि स्पिरन युजवेंद्र चहल टीममेट ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के पैरों पर सिर टिकाकर सो रहे हैं. सूर्यकुमार यादव भी दीवार पर टेक लगाकर सो रहे हैं जबकि इन दोनों के साथ मौजूद ऋषभ पंत सोने की एक्टिंग कर रहे हैं. फोटो पर कुछ फैंस मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. वेलिंगटन में टीम को अपना पहला मुकाबला खेलना है और लगभग पूरी टीम न्यूजीलैंड पहुंच चुकी है. न्यूजीलैंड पहुंचने के बाद सूर्यकुमार यादव ने ट्विटर पर पोस्ट भी शेयर किया है. फैंस को उम्मीद है कि न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया जीतकर वर्ल्ड कप में मिली हार का गम भुलाने का मौका देगी. 

यह भी पढ़ें: विजय हजारे ट्रॉफी में चमका ऋतुराज गायकवाड़ का बल्ला, 7 छक्के 8 चौकों की मदद से कूटे 124 रन

3 टी20 और 3 वनडे मैच खेलेगी टीम इंडिया 
न्यूजीलैंड दौरे के लिए ज्यादातर सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. रोहित शर्मा, विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ी इस दौरे पर नहीं गए हैं. सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को भी आराम दिया गया है. साथ ही कोचिंग स्टाफ को भी टी20 विश्व कप के बाद ब्रेक दिया गया है. इस सीरीज में टीम इंडिया कीवी टीम के साथ 3 वनडे और इतने ही टी20 मुकाबले खेलेगी. पहला मैच 18 को वेलिंगटन में होगा.  

यह भी पढ़ें: 13 साल की जानकी का होगा मेलबर्न पर जलवा, हिला के रख देंगी जनता को, देखें तस्वीरें  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement