Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs NZ Practice Match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच प्रैक्टिस मैच रद्द, गाबा में बारिश ने बिगाड़ा खेल

IND vs NZ T20 World Cup Warm-Up: बारिश की वजह से भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला वॉर्मअप मैच रद्द हो गया है. तैयारियों के लिए यह मैच अहम था.

IND vs NZ Practice Match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच प्रैक्टिस मैच रद्द, गाबा में बारिश ने बिगाड़ा खेल

ind vs nz warm match updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) में भारत और न्यूजीलैंड (Ind Vs NZ) के बीच खेले जाने वाला प्रैक्टिस मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया है. ब्रिस्बेन के गाबा में प्रैक्टिस मैच खेला जाना था लेकिन लगातार बारिश की वजह से मैच नहीं हो सका. शुरुआत में ऐसा लग रहा था कि बारिश के कम होने पर मैच कराया जाएगा और इस वजह से टॉस में देरी की सूचना जारी की गई थी. हालांकि दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला बारिश के कारण धुल गया है. इसी मैदान पर पाकिस्तान और अफगानिस्तान का मैच भी बारिश के कारण नतीजा नहीं निकल सका.

Ind Vs NZ वॉर्मअप मैच बारिश की वजह से हुआ रद्द
ब्रिसबेन के गाबा में खेले जाने वाले टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच प्रैक्टिस मैच को बारिश के कारण रद्द कर दिया गया है. दोनों टीमों के बीच सुपर-12 से पहले यह मुकाबला काफी अहम था. वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ है.

मैच से पहले यह वॉर्मअप मुकाबला तैयारियों के लिहाज से बहुत अहम माना जा रहा था.  पहले वार्म अप मैच में ऑस्ट्रेलिया को भारत 6 रन से हराया था. न्यूजीलैंड को दक्षिण अफ्रीका से वॉर्मअप मुकाबले में हार मिली था. भारत का पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से पहले यह आखिरी मुकाबला था. 

यह भी पढ़ें: स्कॉटलैंड को हराकर आयरलैंड भी अब सुपर-12 रेस में, रोमांचक हुई ग्रुप B की जंग

पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच भी रद्द हुआ मैच 
पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच भी इसी ग्राउंड पर आज अभ्यास मैच था लेकिन बारिश की वजह से मैच रद्द हो गया. पाकिस्तान को भी अपने पहले मुकाबले में इंग्लैंड से हार मिली थी. अब भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को महामुकाबला है. इस मैच की सारी टिकटें बिक चुकी हैं. हालांकि मेलबर्न में भी बारिश की आशंका है और फैंस इसको लेकर संदेह में हैं कि बारिश की वजह से कहीं मैच रद्द न करना पड़े. 

यह भी पढे़ं: चोट के बाद शाहीन अफरीदी की धुआंधार वापसी, वीडियो देख कहेंगे- रोहित-विराट के लिए खतरा!  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement