Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Pak: आखिरी वक्त में एशिया कप के लिए पहुंचे दिनेश कार्तिक, जानें क्या करेंगे श्रीलंका में

Dinesh Karthik Asia Cup: दिनेश कार्तिक अब टीम इंडिया से बाहर हैं और उनकी वापसी की उम्मीद लगभग न के बराबर है. इस बीच सोशल मीडिया पर उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिससे उनके रिटायरमेंट ऐलान के कयास लग रहे हैं. 

Ind Vs Pak: आखिरी वक्त में एशिया कप के लिए पहुंचे दिनेश कार्तिक, जानें क्या �करेंगे श्रीलंका में

Dinesh Karthik

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) में हिस्सा लेने के लिए भारतीय टीम अभी श्रीलंका में है. इस टीम के लिए दिनेश कार्तिक का चयन नहीं हुआ है लेकिन वह भी श्रीलंका पहुंच गए हैं. आखिरी समय में उन्हें श्रीलंका जाने का न्योता मिला है. हालांकि चौंकिए नहीं क्योंकि श्रीलंका कार्तिक टीम के साथ खेलने के लिए नहीं बल्कि कमेंट्री के लिए जा रहे हैं. हालांकि रवाना होने से पहले जो तस्वीर उन्होंने शेयर की है उससे उनके संन्यास के कयास भी लगाए जा रहे हैं. दरअसल उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि यहां मेरा क्रिकेट किट क्या कर रहा है? फैंस इससे अंदाजा लगा रहे हैं कि आने वाले कुछ दिनों में कार्तिक क्रिकेट से रिटायरमेंट का औपचारिक ऐलान कर सकते हैं. 

इंग्लिश और हिंद्री कमेंट्री कर रहे हैं दिनेश कार्तिक 
मूल रूप से चेन्नई के रहने वाले दिनेश कार्तिक हिंदी और अंग्रेजी दोनों में ही कमेंट्री करते हैं. टीम से बाहर होने के बाद से वह लगातार कमेंट्री कर रहे हैं. श्रीलंका में भी वह एशिया कप 2023 के दौरान कमेंट्री कर रहे हैं. दिनेश कार्तिक ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें बहुत सारे बैग्स दिख रहे हैं. इस बैग में एक क्रिकेट किट भी है. इसी किट के लिए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि हैरान हूं कि इस सामान के साथ यह किट क्या कर रहा है. कार्तिक के अलावा गौतम गंभीर और मोहम्मद कैफ जैसे दिग्गज भी सीरीज में कमेंट्री कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019)

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा ने 2 दिन पहले ही दिखाया था कैसे होंगे पाकिस्तान के खिलाफ आउट

दिनेश कार्तिक आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया में हुए टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की ओर से खेले थे. आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन के बाद उनकी टीम में वापसी हुई थी लेकिन वह मौके का फायदा नहीं उठा सके और उनका प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा. इसके बाद से वह टीम से बाहर हैं और अब 38 साल के कार्तिक के लिए टीम में वापसी की उम्मीद न के बराबर है. माना जा रहा है कि इस बार आईपीएल में भी शायद ही आरसीबी उन्हें रिटेन करे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द कार्तिक रिटायरमेंट का ऐलान भी कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs PAK Live: भारत को लगा बड़ा झटका, ईशान किशन शतक से चूके

पल्लेकल में खेला जा रहा है भारत और पाक के बीच मैच 
एशिया कप में टीम इंडिया का मैच भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है. भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही और 4 विकेट सिर्फ 66 रन के स्कोर पर ही गिर गए. इसके बाद ईशान किशन और हार्दिक पंड्या ने मोर्चा संभाला और दोनों ने अर्धशतक पूरा किया. ईशान और हार्दिक दोनों ही बड़ी पारी को शतक में बदलने में कामयाब नहीं रह सके हैं. ईशान किशन 82 और हार्दिक 87 रन बनाकर आउट हो गए. फिलहाल भारत के 7 विकेट गिर चुके हैं और टीम का स्कोर 247 रनों तक ही पहुंच सका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement