Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ICC Champions Trophy को लेकर भारत-पाकिस्तान के बीच खूब गहमागहमी, PCB ने आईसीसी को सनाई खरी-खोटी?

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच खूब गहमागहमी बनी हुई है. इस बीच पीसीबी चैयरमैन ने आईसीसी को लेकर एक बयान दिया है.

Latest News
ICC Champions Trophy को लेकर भारत-पाकिस्तान के बीच खूब गहमागहमी, PCB ने आईसीसी को सनाई खरी-खोटी?

भारत बनाम पाकिस्तान, आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच काफी गहमागहमी चल रही है. दरअसल. चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी पाकिस्तान करने वाला है. ऐसे में भारतीय बोर्ड यानी बीसीसीआई टीम इंडिया को पाकिस्तान भेजने वाली नहीं है. ऐसे में आईसीसी इस टूर्नामेंट को हाईब्रिड मॉडल के तहत करवा सकता है. यानी भारत के मैच दुबई या श्रीलंका में करवाए जा सकते हैं. लेकिन इस बीच पीसीबी चैयरमैन मोहसिन रजा नकवी ने एक बयान दिया है. आइए जानते हैं कि आखिर उन्होंने अपने इस बयान में क्या कहा है. 

आपको बता दें कि आईसीस चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए बीते दिन यानी 19 जुलाई को आईसीसी आधिकारियों की बैठक होनी थी. हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक, पीसीबी ने ये साफ कर दिया है कि हाईब्रिड मॉडल पर किसी भी तरह का विचार नहीं किया जाएगा. पीसीबी चैयरमैन मोहसिन रजा नकवी ने बैठक में ये साफ किया है कि चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी पाकिस्तान ही करेगा. इसमें हाईब्रिड मॉडल के तहत टूर्नामेंट नहीं खेला जाएगा. 

नकवी ने आईसीस को सुनाई खरी-खोटी?

रिपोर्ट के अनुसार, पीसीबी चैयरमैन मोहसिन रजा नकवी ने कहा है कि भारतीय टीम को पाकिस्तान लाना आईसीसी का काम है. ना कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का. हालांकि नकवी के इस कड़वे बोल से काफी गहमागहमी बढ़ गई है. अब देखना ये है कि पाकिस्तान चैंपियंस ट्रॉफी के लिए हाईब्रिड मॉडल के तहत खेलता है या नहीं. वहीं बीसीसीआई की ओर से अभी तक इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. 

एशिया कप को लेकर भी हो चुका है विवाद

गौरतलब है कि एशिया कप 2023 की मेजबानी भी पाकिस्तान के हाथों में थी. लेकिन बीसीसीआई के जोर देने पर एसीसी ने हाईब्रिड मॉडल के तहत टूर्नामेंट आयोजित करवाया था. भारत के सभी मैच श्रीलंका में खेले गए हैं. ऐसे में एक बार फिर ऐसा हो सकता है. लेकिन इस बार पीसीबी अपनी बात पर अड़ी हुई है और हाईब्रिड मॉडल के खिलाफ है.


यह भी पढ़ें-  हार्दिक-नताशा का तलाक कन्फर्म, क्रिकेटर ने बताया कौन करेगा बेटे की परवरिश


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement