Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup 2024: भारत-पाकिस्तान मैच पर आतंकी हमले की धमकी, न्यूयॉर्क में बढ़ाई गई सुरक्षा

IND vs PAK: टी20 वर्ल्ड कप में 9 जून को होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच पर आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है. ISIS-K ने 'लोन वुल्फ' अटैक की धमकी दी है.

Latest News
T20 World Cup 2024: भारत-पाकिस्तान मैच पर आतंकी हमले की धमकी, न्यूयॉर्क में बढ़ाई गई सुरक्षा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच हाई-वोल्टेज मुकाबला 9 जून को खेला जाना है. यह मैच न्यूयॉर्क के आइसनहोवर पार्क में बने नासाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत-पाकिस्तान महामुकाबले पर आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है. ISIS-K (खोरासन) ने 'लोन वुल्फ' अटैक की धमकी दी है.


ये भी पढ़ें: तुझे कुछ नहीं होने दूंगा...,' फैन के इलाज लिए अपनी तिजोरी खोलेंगे धोनी! 


ISIS ने वीडियो जारी कर स्वतंत्र हमलावरों से मैच में बाधा पहुंचाने के लिए कहा है. 'लोन वुल्फ अटैक' एक ही हमलावर प्लानिंग कर अंजाम देता है. इस तरह के हमले की धमकी मिलने के बाद न्यूयॉर्क में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. शहर की गवर्नर कैथी होचुल ने कहा कि वर्ल्ड कप को लेकर गंभीर खतरा नहीं है. हालांकि पुलिस को सुरक्षा उपाय बढ़ाने के लिए कहा गया है.   

कैथी होचुल ने एक्स पर ल‍िखा, "क्रिकेट वर्ल्ड कप की तैयारी में, मेरी टीम फेडरल और कानूनी अध‍िकार‍ियों के साथ मिलकर काम कर रही है ताकि मैच में उपस्थित लोगों को सुरक्षित रखा जा सके. हालांकि इस समय कोई विश्वसनीय खतरा नहीं है, मैंने न्यूयॉर्क पुल‍िस को सुरक्षा उपाय बढ़ाने का निर्देश दिया है और जैसे-जैसे इवेंट नजदीक आएगा, हम निगरानी करना जारी रखेंगे."

न्यूयॉर्क में होंगे भारत के 3 ग्रुप मैच

टी20 वर्ल्ड कप में भारत के 3 ग्रुप मैच न्यूयॉर्क में होने हैं. टीम इंडिया नासाऊ काउंटी स्टेडियम में 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी, फिर 9 जून को पाकिस्तान से भिड़ेगी. इसी मैदान पर भारतीय टीम मेजबान अमेरिका से 12 जून को टक्कर लेगी. बता दें कि भारत का वार्म-अप मैच 1 जून को यहीं होने वाला है. भारत का आखिरी ग्रुप मैच कनाडा से है. यह मुकाबला 15 जून को फ्लोरिडा में खेला जाएगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement