Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Pak Babar Azam: भारत से हार के बाद पाकिस्तान में बवाल, बाबर आजम की जाएगी कप्तानी? 

Ind vs Pak Babar Azam Captaincy: वर्ल्ड कप में भारत के हाथों मिली हार पर के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पर भी लगातार सवाल उठ रहे हैं. कई पूर्व पा

Ind Vs Pak Babar Azam: भारत से हार के बाद पाकिस्तान में बवाल, बाबर आजम की जाएगी कप्तानी? 

babar azam ind vs pak world cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) में भारत के हाथों मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान (Ind Vs Pak) में जमकर बवाल हो रहा है. शाहीन अफरीदी की फिटनेस से लेकर बाबर आजम की कप्तानी तक लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं. अब बाबर की कप्तानी पर पाकिस्तानी फैंस ही नहीं कई पूर्व खिलाड़ी भी नाराजगी जता रहे हैं. खुद पाक कप्तान की फॉर्म पर भी सवाल बरकरार है. भारत के खिलाफ वह पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए थे. 

पूर्व पाक खिलाड़ियों ने उठाए कप्तानी पर सवाल 
शोएब अख्तर और वसीम अकरम जैसे खिलाड़ियों ने बाबर आजम (Babar Azam Captaincy) की कप्तानी की आलोचना की है. अब पूर्व ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने सीधे बाबर को कप्तानी से हटाए जाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि बाबर की कप्तानी पर पाकिस्तान में कोई बात नहीं कर रहा है. ऐसा लग रहा है कि यह होली काउ (पवित्र गाय) है कि कि इस पर सवाल नहीं उठाए जा सकते हैं. भारत के खिलाफ उनकी कप्तानी बहुत औसत रही और ऐसी ही औसत कप्तानी हम लंबे समय से देख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: आईसीसी ने चुनी विराट कोहली की 5 इनिंग्स, पाकिस्तान के खिलाफ एक नहीं इतनी पारियां

Ind Vs Pak मैच में मिली हार के बाद हफीज ने उठाए सवाल 
मैच के बाद हार पर चर्चा करते हुए मोहम्मद हफीज ने कहा, 'मैच में 7वें ओवर से 11वें ओवर तक पाकिस्तानी गेंदबाज हावी थे जबकि भारतीय बल्लेबाज संघर्ष कर रहे थे. ऐसे वक्त में जब भारत 4 रन प्रति ओवर बनाने के लिए भी संघर्ष कर रहा था तो बाबर ने उस समय दूसरे छोर से स्पिनर्स नहीं लगाए. यह सवाल उनसे पूछा जाना चाहिए कि आखिर जीत के लिए उनकी क्या रणनीति थी.' उन्होंने यह भी कहा कि लगातार यह कहा जा रहा है कि वह सीख जाएंगे लेकिन मुझे लगता है कि अब उनको जिम्मेदारी लेनी होगी. 

यह भी पढ़ें: एक ही साल में कैसे बने कमबैक किंग, हार्दिक पंड्या ने खुद खोल दिया राज़  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement