Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SA Pitch and Weather Report: बारिश न कर दे दूसरे वनडे का मजा किरकिरा और कैसी है धोनी के होमग्राउंड की पिच? जानें

Ind Vs SA Pitch Report Weather Update: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा वनडे मुकाबला रांची में खेला जाना है. मैच से पहले मौसम और पिच डिटेल जानें.

Ind Vs SA Pitch and Weather Report: बारिश न कर दे दूसरे वनडे का मजा किरकिरा और कैसी है धोनी के होमग्राउंड की पिच? जानें

ind vs sa 2nd odi pitch report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और दक्षिण अफ्रीका (Ind Vs SA) के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मुकाबला रांची में खेला जाना है. मैच से पहले फैंस को टेंशन है कि बारिश की वजह से कहीं गेम खराब न हो जाए. साथ ही पिच को लेकर भी उत्सुकता है कि महेंद्र सिंह धोनी के होमग्राउंड पर जमकर चौके-छक्के लगेंगे या फिर गेंदबाजों का दबदबा रहेगा. बारिश की वजह से मैच रुकेगा तो नहीं? इस मुकाबले से पहले पिच और मौसम की सारी डिटेल जान लें. 

Ranchi Pitch Report 
रांची की पिच पर वनडे मैच में खूब रन बनते हैं. हालांकि यह ग्राउंड बड़ा है तो बल्लेबाजों के लिए शॉट्स खेलना इतना भी आसान नहीं है. ग्राउंड काफी बड़ा है तो यहां स्पिनरों को थोड़ा फायदा भी मिल सकता है. इस पिच पर अब तक 5 वनडे मुकाबले खेले गए हैं जिसमें से एक बार 300 से ऊपर रन बने हैं. भारतीय टीम ने यहां दो मुकाबले जीते हैं जबकि दो बार उसे हार का सामना करना पड़ा है और एक मैच बेनतीजा रहा था. पिच की स्थिति देखते हुए उम्मीद है कि टीम 2 स्पिनरों के साथ उतर सकती है.

यह भी पढ़ें: टीम में नहीं चुने जाने पर छलका इस खिलाड़ी का दर्द, 'वजन घटा लिया, रन बना रहा...' 

Ind Vs SA Ranchi ODI Weather Report
रांची वनडे पर भी लखनऊ की ही तरह बारिश का साया मंडरा रहा है और फैंस को निराशा है कि कहीं बारिश गेम न बिगाड़ दे. मौसम विभाग का अनुमान है कि रांची में रविवार को थोड़ी-बहुत बारिश हो सकती है लेकिन तेज और मूसलाधार बारिश की संभावना नहीं है. रांची में आज के लिए 50 फीसदी बारिश का अनुमान है. मौसम विभाग ने 90 फीसदी तक नमी का अनुमान जताया है. शाम के समय हवा की रफ्तार 11 किमी प्रति घंटा तक रहेगी और मैच के दौरान तापमान 22 से 29 डिग्री सेल्सियस रह सकता है.

यह भी पढ़ें: सीरीज में बने रहने के लिए जीत है जरूरी, जानें कब-कहां और कैसे देखें लाइव

भारत की संभावित प्लेइंग 11: शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, शाहबाज अहमद, मुकेश कुमार, कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement