Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SA: भारत-साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 भी होगा रद्द? बारिश को लेकर सामने आई बड़ी अपडेट

South vs India 2nd T20 Weather: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच डरबन में होने वाला पहला टी20 बारिश के कारण रद्द हो गया था. गेकेबेरहा में होने वाले दूसरे मैच में भी मौसम खेल बिगाड़ सकता है.

IND vs SA: भारत-साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 भी होगा रद्द? बारिश को लेकर सामने आई बड़ी अपडेट

SA vs IND T20

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत अच्छी नहीं रही. डरबन के किंग्समीड मैदान पर होने वाले पहले मैच में बारिश ने खलल डाली और बिना एक भी गेंद फेंके मुकाबला रद्द हो गया था. दूसरा मुकाबला कल यानी 12 दिसंबर को गकेबेरहा (पूर्व नाम पोर्ट एलिजाबेथ) के सेंट जॉर्ज पार्क में होने वाला है. इस मुकाबले को लेकर सामने आई मौसम अपडेट क्रिकेट फैंस को मायूस कर सकती है. दरअसल, कल गकेबेरहा में बारिश की संभावना बनी हुई है.

गकेबेरहा का ऐसा है मौसम

गकेबेरहा में आज अच्छी धूप खिली हुई है. लेकिन कल के लिए मौसम का पूर्वानुमान क्रिकेट के लिहाज से अच्छा नहीं है. मैच के दिन बारिश की संभावना जताई गई है. फैंस के लिए एक अच्छी खबर यह है कि भारत और साउथ के बीच दूसरा टी20 स्थानीय समयानुसार शाम 5 बजे से शुरू होगा और उस दौरान बारिश का खतरा कम है. हालांकि आसमान में बादल छाए रहेंगे. हवाएं भी तेज चलेंगी. 

पहले मुकाबले में नहीं हो पाया था टॉस

भारत और साउथ अफ्रीका के लिए यह टी20 सीरीज काफी अहम है. जून में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं और दोनों ही टीमें इसके लिए पुरजोर तैयारी में जुटी हुई हैं. पर मौसम ने पहले टी20 में खिलाड़ियों को मैदान पर उतरने की इजाजत नहीं दी. हाल ऐसा रहा कि टॉस भी संभव नहीं हो पाया था. अब बाकी बचे दो मैचों में टीमें अपनी तैयारियों को आगे बढ़ाना चाहेंगी.

यह भी पढ़ें: न खराब मौसम, न हुई बारिश, बिग बैश का मुकाबला 7वें ओवर में हुआ रद्द, जानिए क्या है मामला?

टी20 सीरीज के लिए दोनों टीमों का स्क्वॉड: 

भारत: यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रिंकू सिंह, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव , अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार और दीपक चाहर.

साउथ अफ्रीका: एडन मारक्रम (कप्तान), ओटनील बार्टमैन, मैथ्यू ब्रीत्जके, नंद्रे बर्गर, जेराल्ड कोएट्जी, डोनोवन फरेरा, रीजा हेंड्रिक्स, मार्को यानसन, हेनरिक क्लासेन, केशव महाराज, डेविड मिलर, ब्यूरन हेंड्रिक्स, एंडिले फेहलुकवायो, तबरेज शम्सी, ट्रिस्टन स्टब्स और लिजाड विलियम्स.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement