Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुंबई में मुकाबले से पहले प्रेस कांफ्रेंस में ऐसा क्या हुआ कि हंसते हंसते लोटपोट हो गए रोहित शर्मा, देखें वीडियो

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में कप्तान रोहित शर्मा का श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में हंसते हुए लोटपोट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मुंबई में मुकाबले से पहले प्रेस कांफ्रेंस में ऐसा क्या हुआ कि हंसते हंसते लोटपोट हो गए रोहित शर्मा, देखें वीडियो

ind vs sl rohit sharma laughing in press conference before world cup match against sri lanka watch video
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले से पहले मुंबई में प्रेस कॉन्फेंस की है, जिसमें कप्तान खूब हंसते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबला 2 नवंबर गुरुवार यानी आज दोपहर 2 बजे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. रोहित ने इस दौरान श्रीलंका के खिलाफ प्लेइंग इलेवन को समेत हार्दिक पांड्या को लेकर बातें की है.

यह भी पढ़ें- श्रीलंका के खिलाफ मैच में 3 स्पिनर के साथ उतरेगा टीम इंडिया? रोहित ने दिया बड़ा 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हसंते हुए लोटपोट हो गए हैं. दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रेस मैंनेजर रोहित का इंट्रोडक्शन दे रहे थे और पत्रकारों से कह रहे थे कि रोहित शर्मा हमारे साथ है और आप सभी उनसे एक-एक करके सवाल कर सकते हैं, जिसके बाद रोहित खूब हंसते लगते है. हालांकि क्रिकेटर के साथ-साथ सभी पत्रकार भी हंसने लगते है. रोहित का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

 

रोहित प्लेइंग इलेवन में कर सकते हैं बदलाव?

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान संकेत दिए हैं कि वो श्रीलंका के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकते हैं. रोहित इस मैच में तीन स्पिनर्स के साथ जा सकते है. कुलदीप यादव, रविंद्र जडेजा के अलावा एक और स्पिनर को मौका मिल सकता है. हालांकि इस मौके के लिए आर अश्विन प्रबल दावेदार है. जबकि हार्दिक पांड्या के खेलने पर अभी भी संशय बना हुआ है. 

टीम इंडिया ने लगाई जीत की डबल हैट्रिक

भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप 2023 में जीत की डबल हैट्रिक लगा दी है. दरअसल, भारत ने अपने सभी 6 मैचों में जीत दर्ज की है. टीम ने ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, पाकिस्तान, बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड को मात दी है. वहीं टीम श्रीलंका के खिलाफ जीत के साथ लगातार सातवीं जीत हासिल करने की कोशिश करेगी और अंक तालिका में शीर्ष पर दोबारा आना चाहेगी. क्योंकि इस समय टीम दूसरे स्थान पर खिसक गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement