Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SL 3RD T20: राहुल त्रिपाठी खेल रहे थे धुआंधार पारी 6, 6...और गंवा दिया विकेट, देखें वीडियो

Rahul Tripathi Video: राहुल त्रिपाठी अपने डेब्यू मुकाबले में तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए लेकिन तीसरे टी20 में उन्होंने धुआंधार पारी खेली.

Ind Vs SL 3RD T20: राहुल त्रिपाठी खेल रहे थे धुआंधार पारी 6, 6...और गंवा दिया विकेट, देखें वीडियो

Rahul Tripathi Ind Vs SL 3rd T20

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टी20 (Ind Vs SL 3RD T20) मुकाबला शनिवार को राजकोट में खेला जा रहा है. इस मैच में राहुल त्रिपाठी ने तेज-तर्रार पारी खेलकर अपना कौशल और टैलेंट दोनों दिखाया है. उन्होंने 16 गेंद में 35 रनों की शानदार पारी खेली और इस दौरान 218.75 की स्ट्राइक रेट से 2 छक्के और 5 चौके भी उड़ाए. 3 रन पर भारत का एक विकेट गिर गया था और इसके बाद आए राहुल ने पहली ही गेंद से धुआंधार प्रहार शुरू कर दिया. 

Rahul Tripathi ने खेली धुआंधार पारी
राहुल त्रिपाठी ने आने के साथ ही श्रीलंकाई गेंदबाजों की जोरदार धुनाई शुरू कर दी. अपना दूसरा इंटनेशनल मैच खेल रहे त्रिपाठी ने किसी धुरंधर खिलाड़ी की तरह शॉट्स लगाए. महीश तीक्षाना के 5वें ओवर में लगातार तीन चौके जड़े. छठे ओवर में उन्होंने तेज गेंदबाज चमिका करुणारत्ने की 2 गेंदों पर दो छक्के मारे. 

हालांकि करुणारत्ने ने लगातार दो गेंदों पर छक्के खाने के बाद त्रिपाठी को अपने जाल में फंसा लिया. उनकी तीसरी गेंद पर भी राहुल छक्का मारना चाहते थे लेकिन वह बल्ले पर ठीक से नहीं लगी और सीधे फील्डर के हाथों में समा गई.

यह भी पढ़ें: बॉलिंग छोड़ टेबल टेनिस खेल रहे दीपक चाहर, वीडियो देख स्मार्टनेस की दाद देंगे 

भारत ने श्रीलंका को दिया 228 रनों का लक्ष्य 
कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और भारतीय बल्लेबाजों ने इसे सही साबित करके दिखाया. भारतीय टीम ने 20 ओवर में 228 रन स्कोरबोर्ड पर टांग दिए हैं. पहले दो टी20 में फ्लॉप रहने के बाद शुभमन गिल ने शानदार 46 रनों की पारी खेली. राहुल त्रिपाठी ने 16 गेंदों में 35 रनों की पारी खेली और सूर्यकुमार यादव ने शानदार शतक जड़ा. सूर्या ने सिर्फ 51 गेंदों पर 112 रनों की पारी खेली. आखिरी में आए अक्षर पटेल ने भी 9 गेंदों पर 21 रनों की पारी खेलकर टीम के स्कोर को तेजी से आगे बढ़ाया. 

यह भी पढ़ें: Arshdeep Singh पर भड़के पूर्व सेलेक्टर, 'नो बॉल फेंक रहे... विजय हजारे ट्रॉफी में क्यों नहीं खेले' 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement