Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SL 3RD T20: सूर्यकुमार यादव ने पलटी मारकर लगाया ऐसा छक्का, वीडियो देख आपको भी याद आएंगे डिविलियर्स 

Suryakumar Yadav 6 Video: सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ शतकीय पारी में ऐसा छक्का जड़ा है कि फैंस को डिविलियर्स की याद आ गई है.

Ind Vs SL 3RD T20: सूर्यकुमार यादव ने पलटी मारकर लगाया ऐसा छक्का, वीडियो देख आपको भी याद आएंगे डिविलियर्स 

Suryakumar Yadav 112 Ind Vs SL 3RD T20

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और श्रीलंका (Ind Vs SL 3RD T20) के बीच तीसरा टी20 राजकोट में खेला जा रहा है. इस मैच में मिस्टर 360 सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने धुआंधार पारी खेली और मैच के हर ओर शॉट्स लगाए हैं. उनके चौके-छक्कों का वीडियो वायरल हो रहा है. फैंस को उनके शॉट्स खेलने के अंदाज देखकर एबी डिविलियर्स की याद आ रही है. वह 51 गेंदों पर 112 रन बनाकर नाबाद रहे और यह उनके टी20 करियर का तीसरा शतक है. 

पलटी मारकर लगाया ऐसा छक्का कि सब रह गए हैरान 
सूर्यकुमार यादव ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना तीसरा शतक लगाया है. 112 रनों की पारी में उन्होंने मैदान के कोने-कोने में जोरदार शॉट्स लगाए और श्रीलंकाई गेंदबाजों की खूब धुनाई की.

तीसरे टी20 में सूर्या ऐसी शानदार लय में थे कि वह वाइड जाती गेंदों को भी बाउंड्री के बाहर भेजने में कामयाब रहे. सोशल मीडिया पर उनके चौकों-छक्कों का वीडियो वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: टी20 क्रिकेट में सबसे तेज शतक लगाने वाले भारतीय बल्लेबाज, सूर्या भी लिस्ट में हुए शामिल

7 चौके और 9 छक्के जड़कर श्रीलंकाई गेंदबाजों का उतारा बुखार
सूर्यकुमार यादव ने इस मुकाबले में नाबाद 112 रनों की पारी खेली. 51 गेंदों में खेली इस पारी में उन्होंने 200 से ऊपर की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं. उन्होंने सिर्फ 51 गेंदों में 112 रन बनाए और उनका शतक तो सिर्फ 45 गेंदों में आया. टी20 क्रिकेट में किसी भारतीय बल्लेबाज का यह दूसरा सबसे तेज टी20 शतक है. भारत के लिए सबसे तेज टी20 शतक रोहित शर्मा ने लगाया है. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 2017 में सिर्फ 35 गेंदों में शतक जड़ा था. सूर्या ने इस पारी में 7 चौके और 9 छक्के लगाए.

यह भी पढ़ें: Ind Vs SL: राहुल त्रिपाठी खेल रहे थे धुआंधार पारी 6,6...और गंवा दिया विकेट, देखें वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement