Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cricketer Taniya Bhatia: जिस क्रिकेटर को लोग कहते हैं धोनी का क्लोन, लंदन में उसके साथ हुआ हादसा 

Taniya Bhatia: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सदस्य तानिया भाटिया ने ट्विटर पर लंदन के होटल रूम से बैग, क्रेडिट कार्ड के चोरी होने की रिपोर्ट की है.

Cricketer Taniya Bhatia: जिस क्रिकेटर को लोग कहते हैं धोनी का क्लोन, लंदन में उसके साथ हुआ हादसा 

Tania Bhatia cricketer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी तानिया भाटिया का पर्स और उसमें रखे कार्ड, क्रेडिट कार्ड समेत कई और चीजों के चोरी होने की जानकारी शेयर की है. भाटिया की विकेटकीपिंग की तारीफ करते हुए बहुत से प्रशंसक उनकी तुलना महेंद्र सिंह धोनी से भी करते हैं. इंग्लैंड दौरे पर गई टीम की सदस्य तानिया भी थीं. भारतीय महिला टीम ने इंग्लैंड को 3 मैचों की वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप करते हुए हराया है. इस सीरीज में झूलन गोस्वामी ने भी अपना आखिरी मैच खेला है. 

Taniya Bhatia Tweet 
तानिया भाटिया ने ट्वीट किया, 'हैरान हूं और निराश भी कि मैरियट होटल लंदन में कोई मेरे रूम में घुसा और मेरे बैग के साथ कैश, कार्ड, वॉच और जूलरी चुराकर भाग गया है. ऐसा हाल ही में हुआ है जब मैं महिला क्रिकेट टीम के साथ वहां ठहरी थी.'

भाटिया ने ट्वीट में लंदन पुलिस और प्रशासन के साथ मैरियट होटल से भी त्वरित कार्रवाई की उम्मीद की है. होटल ने भी उनके ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा है कि वह अपनी सारी डिटेल साझा करें ताकि जल्द से जल्द कार्रवाई शुरू की जा सके.

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया को 'अक्षर विराट जीत' पर दिल्ली पुलिस की बधाई देख खुश हो जाएंगे

महंगे होटलों में शुमार किया जाता है मैरियट को 
लंदन ही नहीं दुनिया भर में मरियट होटल की कई ब्रांच हैं और इसे दुनिया के सबसे महंगे और आलीशान होटलों में शुमार किया जाता है. वहां से भारतीय खिलाड़ी के होटल रूम से चोरी होने की घटना पर सोशल मीडिया पर लोग काफी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं..

विकेटकीपर बल्लेबाज ने अब तक 19 वनडे और 53 टी20 मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है. इस भारतीय विकेटकीपर के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि इनके बैंक अधिकारी पिता कॉलेज स्तर पर विकेटकीपर बल्लेबाज ही थे और क्रिकेट खेलने का अनुभव उन्हें अपने पिता से ही मिला है. 

यह भी पढे़ं: कभी दिनेश कार्तिक को किस करते तो कभी ट्रॉफी थमाते दिखे रोहित शर्मा, वीडियो में देखें दोस्ती 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement