Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs NZ 2nd ODI: मैच से पहले क्या खाती है टीम इंडिया, युजवेंद्र चहल ने खोल दी पोल, देखें वीडियो

Raipur ODI Live: न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे के लिए टीम इंडिया रायपुर में मौजूद है. इस स्टेडियम में पहली बार अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जाना है.

IND vs NZ 2nd ODI: मैच से पहले क्या खाती है टीम इंडिया, युजवेंद्र चहल ने खोल दी पोल, देखें वीडियो

Yuzvendra Chahal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल अपने फन वीडियो के लिए काफी मशहूर हैं. BCCI के लिए चहल टीवी के इंटरव्यू हों या लाइव मैच के दौरान मस्ती, युजवेंद्र चहल हर जगह आगे रहते हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के लिए टीम इंडिया रायपुर में है. मैच से पहले युजवेंद्र चहल टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में कैमरा लेकर घुस गए. उन्होंने कई खिलाड़ियों से बात की और टीम इंडिया के खाने का मेन्यू भी दिखा. चहन ने अपने ही अंदाज में बताया कि टीम इंडिया के खिलाड़ी मैच से पहले आखिर खाते क्या हैं.

रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में पहली बार अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जाना है. ऐसे में पिच का किसी को अंदाजा नहीं है. मैच से पहले पिच पर तो ज्यादा चर्चा भी नहीं हो रही है लेकिन युजवेंद्र चहल ने इस स्टेडियम में बने शानदार ड्रेसिंग रूप का दीदार जरूर करा दिया है. BCCI की ओर से ट्वीट किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ड्रेसिंग रूम में काफी जगह है और स्टेडियम भी काफी खूबसूरत बना है.

यह भी पढ़ें- नहीं है टीवी और न ही हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन तो ऐसे देखें फ्री में लाइव मैच

रोहित शर्मा बोले- अच्छा फ्यूचर है तेरा
इस वीडियो में चहल ने दिखाया कि विराट कोहली और रोहित शर्मा साथ बैठकर बात कर रहे थे. फिर चहल ने ईशान किशन को पकड़ लिया और उनसे पूछा कि तुम्हारे दोहरे शतक में मेरा कितना योगदान था. बीच में ही रोहित शर्मा बगल से गुजरे और युजवेंद्र चहल को कह दिया कि 'अच्छा फ्यूचर है तेरा.' युजवेंद्र चहल ने मसाज टेबल भी दिखाई. इसके बाद वह फूड कॉर्नर की ओर बढ़ गए.

यह भी पढ़ें- भारत बनाम न्यूजीलैंड: फैंस का टूट सकता है दिल, तीसरे वनडे में नहीं खेलेंगे विराट कोहली?

चहल ने खाने के मेन्यू में दिखाया कि खिलाड़ियों के लिए दाल, चावल, नान, चाइनीज, पास्ता और कई अन्य वेज आइटम मौजूद हैं. आपको बता दें कि तीन वनडे की इस सीरीज में भारत ने पहले मैच में रोमांचक जीत हासिल की थी. अगर दूसरे मैच में भारत को जीत मिल जाती है तो सीरीज पर उसका कब्जा हो जाएगा और तीसरा वनडे औपचारिकता भर रह जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement