Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

विश्व चैंपियन से टकराने के लिए तैयार है दुनिया की नंबर वन टीम इंडिया, जानें पूरा शेड्यूल और Live Streaming की जानकारी

Ind vs Aus Schedule 2022: एशिया कप 2022 के बाद भी जारी रहेगा क्रिकेट का रोमांच, विश्व नंबर वन के सामने होगी विश्व चैंपियंस.

विश्व चैंपियन से टकराने के लिए तैयार है दुनिया की नंबर वन टीम इंडिया, जानें पूरा शेड्यूल और Live Streaming की जानकारी

Ind vs Aus T20 Series schedule

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंंदी: एशिया कप 2022 का फाइनल मुकाबला 11 सितंबर को खेला जाएगा लेकिन क्रिकेट का रोमांच उसके बाद भी जारी रहेगा. विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया की टीम तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारत दौरे पर आ रही है. दौरे की शुरुआत 20 सितंबर से होगी, जहां मोहाली में दोनों टीमें पहले टी20 मुकाबले लिए आमने-सामने होंगी. एरॉन फिंच की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम में से बायें हाथ के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की छुट्टी कर दी गई है. 

Happy Birthday Mohammad Shami: पत्नी से विवाद, ट्रोलिंग... 5 बातें जो बनाती हैं शमी को फाइटर 

भारतीय टीम को विश्वकप से पहले दो टी20 सीरीज खेलनी है. विश्व कप की तैयारियों को देखते हुए टीम का विश्व चैंपियंस के खिलाफ मुकाबला काफी अहम माना जा रहा है. इसके बाद भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. इसके बाद 16 अक्टूबर से शुरू हो रहे विश्व कप 2022 के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया रवाना होगी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए अभी भारतीय टीम की घोषणा नहीं हुई है लेकिन BCCI विश्व कप से पहले कुछ खिलाड़ियों को जरूर आजमाना चाहेगी. 

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम:

एरॉन फिंच (कप्तान), पैट कमिंस (उपकप्तान), एश्टन एगर, टिम डेविड, जोश हेजलवुड, जोश इंगलिस, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, कैमरून ग्रीन और एडम जम्पा.

कहां देखें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच का मुकाबला

भारत और ऑस्ट्रेलिया के 20 से 25 सिंतबर के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. सभी मुकाबले शाम 7:30 बजे से शुरू होंगे. जिसका सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स नेटवर्क्स और हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसके अलावा डीडी स्पोर्ट्स पर भी आप इस मैच का लुत्फ उठा सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement