Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mukesh Kumar ने बांग्लादेश में बरपाया कहर, सिर्फ 40 रन देकर चटका दिए 6 विकेट

Mukesh Kumar Best Bowling: सिलहट में खेले जा रहे दूसरे अनऑफिशियल टेस्ट में मुकेश कुमार ने शानदार गेंदबाजी की और 6 विकेट चटका दिए.

Mukesh Kumar ने बांग्लादेश में बरपाया कहर, सिर्फ 40 रन देकर चटका दिए 6 विकेट

india vs bangladesh unofficial test mukesh kumar 6 wicket 40 run ind a vs ban a

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में जगह बनाने वाले मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) ने बांग्लादेश में कमाल का प्रदर्शन किया है. इंडिया ए (India A vs Bangladesh A) की टीम बांग्लादेश दौरे पर दो अनऑफिशियल टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए गई है जिसमें टीम इंडिया के वो खिलाड़ी भी शामिल हैं, जो बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज (IND vs BAN Test) खेलने वाले हैं. पहला अनाधिकारिक टेस्ट ड्रॉ रहा था लेकिन मुकेश कुमार ने वहां भी शानदार गेंदबजी की थी और तीन विकेट चटकाए थे.

मुल्तान टेस्ट में पाकिस्तान की हार से भारत पहुंचेगा फाइनल में, समझें पूरा समीकरण

सिलहट में खेले जा रहे दूसरे अनऑफिशियल टेस्ट में भारतीय गेंदबाजों के धारदार गेंदबाजी की आगे बांग्लादेश ए टीम सिर्फ 252 रन पर ढेर हो गई. भारत की ओर से मुकेश कुमार ने शानदार गेंदबाजी की और 15.5 ओवर में 40 रन देकर 6 विकेट झटके. इस दौरान उन्होंने 2.52 की औसत से रन दिए और 5 मेडन ओवर में डाले. मुकेश के अलावा उमेश यादव और जयंत यादव ने दो-दो विकेट लिए. नवदीप सैनी ने भी 13 ओवर की गेंदबाजी की लेकिन उन्हें कोई विकेट नहीं मिली.

बांग्लादेश ए के खिलाफ मुकेश ने किया बेस्ट प्रदर्शन

फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 117 विकेट हासिल करने वाले मुकेश कुमार का यह अब तक का बेस्ट प्रदर्शन है. बंगाल के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलने वाले मुकेश ने साल 2015 में हरियाणा के खिलाफ डेब्यू किया था. मुकेश कुमार बिहार के गोपालगंज जीला के रहने वाले हैं लेकिन उन्होंने अपना क्रिकेट करियर बंगाल के साथ शुरू किया था. टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले मुकेश को नेशनल टीम में जगह मिली, जहां उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ आखिरी दो वनडे मैचों के लिए टीम में जगह दी गई. हालांकि उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं मिला. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement