Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India vs New Zealand 3rd T20 pitch report: बनाना होगा बड़ा स्कोर तभी मिलेगी नेपियर पर जीत, जानें कैसा है मैदान

IND vs NZ T20 Pitch Report: नेपियर पर जीतना होगा मैच तो भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी कर बनाना बड़ा स्कोर, जानिए मैदान से जुड़ी अहम बातें.

India vs New Zealand 3rd T20 pitch report: बनाना होगा बड़ा स्कोर तभी मिलेगी नेपियर पर जीत, जानें कैसा है मैदान

india vs new zealand 2nd T20 Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पहला टी20 बारिश के कारण धुल जाने के बाद टीम इंडिया ने दूरसे टी20 में न्यूजीलैंड को मात दी और अब वो सीरीज के तीसरे व आखिरी टी20 के लिए तैयार है. भारतीय टीम इससे पहले के दौरे पर भी न्यूजीलैंड को 3-0 से क्लीन स्वीप कर के गई थी और अब इस बार भी वो 2-0 से सीरीज जीतने के इरादे से खेलेगी. टीम इंडिया सीरीज का आखिरी मैच नेपियर के मैक्लीन पार्क स्टेडियम में खेलेगी.

नेपियर का मैदान बे ओवल से अलग है और यहां बड़ा स्कोर बनाना इतना मुश्किल नहीं होगा. ऐसे में भारतीय टीम अगर पहले बल्लेबाजी करती है तो नेपियर में उसे पिछले मुकाबले से बड़ा टारगेट देना होगा. क्योंकि नेपियर में 5 टी20 इंटरनेशनल मैच हुए हैं इनमें पहली इनिंग्स का एवरेज स्कोर 171 रन और दूसरी इनिंग्स का स्कोर 151 रन रहा है. टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला टीम के लिए सही साबित हो सकता है. 

सूर्या के धुआंधार शतक के बाद रोहित शर्मा का 11 साल पुराना ट्वीट क्यों हुआ वायरल?

सूर्या पर होगा दारोमदार

दूसरे टी20 मुकाबले में टीम इंडिया ने 65 रन के बड़े मार्जिन से जीत हासिल की थी. लेकिन इस जीत का सबसे बड़ा श्रेय भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को जाता है. जिन्होंने जरूरत के समय टीम को संभाला और 20वें ओवर तक 111 रन बनाकर नाबाद खड़े रहे. सूर्या के अलावा सिर्फ ईशान किशन (36 रन) ने थोड़ा दमखम दिखाया. लेकिन उनके अलावा कोई भी खिलाड़ी रन नहीं बना सका. 

गेंदबाज भी दिला सकते हैं एक और जीत

भारतीय गेंदबाजों ने पिछले मैच में अच्छी गेंदबाजी की थी और न्यूजीलैंड 18.5 ओवर में ही 126 रन पर ऑल आउट कर दिया था. अगर ऐसी ही गेंदबाजी टीम ने जारी रखी तो फिर उसे सीरीज का आखिरी मैच जीतने से कोई नहीं रोक सकता. पूरे टी20 वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं खेलने वाले युजवेंद्र चहल ने साबित कर दिया है कि उन्हें वर्ल्ड कप में ना खिलाकर रोहित शर्मा ने कितनी बड़ी गलती की थी. चहल ने मैदान पर आते ही 4 ओवर में 26 रन देकर दो बड़े विकेट लिए. जब कि पार्ट टाइम स्पिनर दीपक हुड्डा ने 2.5 ओवर में 10 रन देकर 4 विकेट झटके थे. इसके अलावा सिराज ने भी दो विकेट लिए जब कि 1-1 विकेट सुंदर और भुवी को मिला था. अर्शदीप सिंह इस मैच में कोई कमाल नहीं कर सके थे और खाली हाथ लौटे. 

क्या आप भी DD Sports पर नहीं देख पा रहे हैं लाइव मैच? तो अपनाएं ये तरीका

कितने बजे शुरू होगा मैच और कहां देखें

India vs New Zealand 2nd T20 भारतीय समयानुसार दोपहर 12 बजे शुरू होगा. मैच का लाइव टेलीकास्ट DD Sports पर देख सकते हैं. जब कि IND vs NZ Live Streaming आप Amazom Prime पर ऐप देख सकेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement