Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs NZ Highlights: अर्शदीप की धांसू यॉर्कर और सिराज के डायरेक्ट हिट ने दिलाई टीम हैट्रिक, वीडियो में देखें रोमांचक पल

India vs New Zealand Highlights: अर्शदीप और सिराज की जोड़ी ने दिलाई टीम इंडिया की 'जीत' की हैट्रिक, वीडियो में देखें मैच के कुछ खास पल.

Ind vs NZ Highlights: अर्शदीप की धांसू यॉर्कर और सिराज के डायरेक्ट हिट ने दिलाई टीम हैट्रिक, वीडियो में देखें रोम��ांचक पल

Arshdeep singh stunning yorker to Siraj runout watch key moments of IND vs NZ 3rd T20

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत ने न्यूजीलैंड से उसी घर में टी20 सीरीज जीत ली है. पहला टी20 बारिश में धुलने के बाद टीम इंडिया ने दूसरा टी20 मुकाबला जीत लिया था. वहीं तीसरा मुकाबला एक बार फिर बारिश के कारण टाई रहा. हालांकि इस मैच को रोमांचक बनाने से बारिश भी नहीं रोक पाई. पहले बल्लेबाजी करने वाली न्यूजीलैंड की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही, लेकिन फिर डेवोन कॉनवे और ग्लेन फिलिप्स ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और मैच का रुख बदलकर रख दिया.

सिराज और अर्शदीप ने कराई मैच में वापसी

मैच से बाहर होती दिख रही टीम इंडिया ने भी हार नहीं मानी और फिर डेथ ओवर्स में एक के बाद एक न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को चलता करना शुरू किया और उन्हें बड़ा स्कोर बनाने से भी रोका. मैच में भारत की वापसी मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह ने कराई, जिन्होंने 4-4 विकेट झटके और सिराज ने तो एक बेहतरीन रनआउट भी किया. इन दोनों खिलाड़ियों की शानदार गेंदबाजी और रनआउट मैच के सबसे रोमांचक पल थे.

फिर हुई संजू सैमसन की अनदेखी, फैंस का फूटा गुस्सा- 'आसान नहीं है संजू होना...'  

सिराज ने 16वें ओवर में सेट बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स को आउट किया तो अर्शदीप ने अगले ही ओवर में कॉनवो को आउट कर दिया. इसके बाद सिराज ने 18वें ओवर में दो विकेट लिए, तो अर्शदीप ने 19वें ओवर की पहली दो गेंदों पर लगातार दो विकेट चटकाए और हैट्रिक का चांस बना दिया. अगली ही गेंद पर हैट्रिक तो हुई लेकिन वो अर्शदीप के नाम नहीं बल्कि टीम के नाम हुई सिराज की मदद से ही हुई. अर्शदीप की शानदार यॉर्कर के बाद सिराज ने ऐसा बेहतरीन रनआउट किया कि देखने वाले देखते रह गए. 

देखें मैच के खास पल

डेथ ओवर्स में सिर्फ 3 रन पर 6 विकेट खोने के बाद न्यूजीलैंड के हौसले पस्त हो गए और भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया. अगर ये गेंदबाज आज न्यूजीलैंड को नहीं रोकते तो टीम इंडिया मैच नहीं जीत पाती और सीरीज भी 1-1 से बराबरी पर रह जाती.

Ind Vs Nz: तीसरा टी20 हुआ टाई, हार्दिक पंड्या की कप्तानी में भारत ने जीती सीरीज  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement