Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Nz Kane Williamson: तीसरे टी20 में न्यूजीलैंड की हार तय, यह बड़ा खिलाड़ी टीम से हुआ बाहर 

Kane Williamson: तीसरे और आखिरी टी20 से पहले न्यूजीलैंड खेमे को बड़ा झटका लगा है. कीवी कप्तान केन विलियमसम भारत के खिलाफ तीसरे टी20 में नहीं खेलेंगे.

Ind Vs Nz Kane Williamson: तीसरे टी20 में न्यूजीलैंड की हार तय, यह बड़ा खिलाड़ी टीम से हुआ बाहर 

Kane Williamson to miss third T20I

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand ) के बीच तीसरा और आखिरी टी20 मुकाबला नेपियर में खेला जाना है. इस मैच से पहले ही कीवी टीम को बड़ा झटका लगा है. दूसरे टी20 में अर्धशतक जड़ने वाले केन विलियमसन तीसरा टी20 नहीं खेलेंगे. मेडिकल कारणों से कीवी कप्तान इस मैच में नहीं खेल रहे हैं. न्यूजीलैंड मेडिकल बोर्ड की ओर से दिए बयान में कहा गया है कि कीवी कप्तान वनडे मुकाबलों के लिए उपलब्ध रहेंगे. विलियमसन के विकल्प के रूप में मार्क चैपमैन को टीम में शामिल किया गया है.

Kane Williamson की फिटनेस पर बोर्ड ने जारी किया बयान 
न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने मेडिकल कारणों से तीसरा टी20 नहीं खेल रहे हैं. हालांकि वनडे सीरीज से पहले ऑकलैंड में वह पूरी टीम के साथ जुड़ जाएंगे. पहला वनडे मैच शुक्रवार को ईडन पार्क में खेला जाएगा. न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा कि काफी वक्त से विलियमसन मेडिकल टीम से मिलना चाह रहे थे लेकिन व्यस्त कार्यक्रम की वजह से मिल नहीं पाए थे. स्टीड ने कहा कि यह रूटीन विजिट है और इसका उनकी कोहनी के चोट से कोई लेना-देना नहीं है. 

यह भी पढ़ें: PAK vs ENG: इंग्लैंड से बदला लेने के लिए तैयार है पाकिस्तान, जानें कब होने वाली है भिडंत

तीसरा टी20 दोनों टीमों के लिए निर्णायक मुकाबला
तीसरा टी20 भारत और न्यूजीलैंड दोनों के लिए निर्णायक मैच है. भारत तीन मैच की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में 1-0 से आगे चल रहा है. विलियमसन ने रविवार को दूसरे टी20 में 52 गेंद में 61 रन की पारी खेली थी. पहला टी20 बारिश की वजह से रद्द हो गया था. नेपियर में भारतीय टीम जहां सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी वहीं कीवी टीम भी सीरीज बराबरी और सम्मान बचाने के इरादे से जोर लगाएगी. टी20 सीरीज के बाद दोनों टीमें 3 वनडे मैच भी खेलने वाली हैं. वनडे में भारतीय टीम की कप्तानी शिखर धवन करेंगे. 

यह भी पढ़ें: सम्मान बचाने के लिए उतरेगी बटलर की टीम, जानें भारत में कैसे देख सकते हैं लाइव मैच

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement