Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs NZ 2nd ODI: ग्राउंड स्टाफ के साथ दिखा सूर्यकुमार यादव का दोस्ताना, वीडियो देख दिन बन जाएगा 

Suryakumar Yadav Ground Staf Video: सूर्यकुमार यादव इस वक्त प्रचंड फॉर्म में हैं और उनके फैंस भी बढ़ रहे हैं. इस बार वह अपनी सादगी की वजह से छा गए.

IND vs NZ 2nd ODI: ग्राउंड स्टाफ के साथ दिखा सूर्यकुमार यादव का दोस्ताना, वीडियो देख दिन बन जाएगा 

suryakumar yadav video ind vs nz 2nd odi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सूर्यकुमार यादव के फैंस दुनिया भर में हैं जो उनकी बेहतरीन पारियों और खेल को खूब पसंद करते हैं. ऐसा लग रहा है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट भी स्काई का फैन हो गया है और उनके ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में सूर्या ग्राउंड स्टाफ की मदद करते दिख रहे हैं और फैंस को उनका यह वीडियो बहुत पसंद आया है. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Suryakumar Yadav Ground Staf Viral Video
सूर्यकुमार यादव वीडियो में ग्राउंड स्टाफ की मदद करते दिख रहे हैं. दरअसल बारिश के बाद ग्राउंड स्टाफ मैदान को सुखाने के लिए काम कर रहे थे उस दौरान सूर्या भी उनकी मदद करते दिखे. 

न्यूजीलैंड क्रिकेट के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो पर फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि अब तो सूर्य भी निकल गया है. 

यह भी पढ़ें: टूट चुकी है सानिया मिर्जा की शादी, इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा दिल का दर्द   

Ind Vs NZ 2ND ODI बराबरी का आखिरी मौका 
भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे हैमिल्टन में खेला जा रहा है. बारिश की वजह से मैच छोटा कर दिया गया है और 29 ओवर का ही खेल हो रहा है. टीम इंडिया सीरीज में पहले ही 1-0 से पिछड़ गई है और तीन वनडे मैचों की सीरीज में यह वापसी करने का आखिरी मौका है. टी20 सीरीज में टीम इंडिया ने हार्दिक पंड्या की कप्तानी में सीरीज जीती थी. फैंस को उम्मीद है कि न्यूजीलैंड को उसके घर में हराकर टीम इतिहास बनाएगी और वनडे सीरीज भी जीतेगी. 

यह भी पढ़ें: साउथ के सुपरस्टार की बेटी के साथ जुड़ा था नाम, बर्थडे पर जानें सुरेश रैना का वह पुराना किस्सा 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement