Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs Pak Ticket: 1,000 वाली टिकट के दाम सुन उड़ जाएंगे होश, भारत-पाक मैच से पहले बड़ी मारामारी

IND vs PAK T20 World Cup tickets: टी20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को मैच होगा. इस मैच की टिकट के दाम सुन उड़ जाएंगे होश

Ind vs Pak Ticket: 1,000 वाली टिकट के दाम सुन उड़ जाएंगे होश, भारत-पाक मैच से पहले बड़ी मारामारी

ind vs pak match ticket

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 23 अक्टूबर का दिन भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमों के फैंस के लिए बहुत बड़ा है, क्योंकि इस दिन एक बार फिर आमना-सामना होगा भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान टीम का. इस मैच का क्रेज कितना ज्यादा है, इस बात का अंदाजा बड़े आराम से लगाया जा सकता है. कभी-कभार होने वाले इंडिया-पाकिस्तान मैच को देखने के लिए स्टेडियम में हजारों की तादाद में भीड़ उमड़ेगी, क्योंकि मैच को लाइव देखना हर फैन का सपना है. हालांकि ये सपना तभी पूरी होगा जब ind vs pak मैच की टिकट मिल सकेगी. भारत-पाक मैच की टिकट को लेकर बड़ी मारामारी हो रही है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, टिकटेक, जोकि वर्ल्ड कप टूर्नामेंट आधिकारिक टिकट डिस्ट्रीब्यूटर है, उसने अभी तक टी20 वर्ल्ड कप में होने वाले मैचों की करीब 5 लाख टिकट बेची हैं और इनमें से सिर्फ भारत-पाक का ही मैच एकमात्र ऐसा मैच है, जिसकी टिकट पूरी तरह सोल्ड आउट हो चुकी हैं. टिकट सोल्ड आउट होने के बाद भी फैंस हैं कि हार मानने का नाम नहीं ले रहे. किसी भी तरह टिकट मिल जाए इसके लिए फैंस ज्यादा कीमत भी दे रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया टुडे.कॉम की खबर के मुताबिक, 23 अक्टूबर के मैच की टिकटें अपनी कीमत से 300 प्रतिशत ज्यादा रेट पर बिक रही हैं.

शाहबाज अहमद का 3 कप्तानों धोनी-कोहली और गांगुली से है खास रिश्ता, जानें पूरी कहानी

कितने में बिक रही है टिकट

इस खबर में बताया गया है कि सोशल मीडिया के जरिए टिकटों का ब्लैक मार्केट हो रहा है. एक शख्स ने बताया है कि उसने ऑफिशियल चैनल से टिकट लेनी चाहिए तो 5 मिनट में ही सारी टिकटें बिक गईं. उसने बताया कि जो टिकट 20 ऑस्ट्रेलियन डॉलर की है उसे 400 से 500 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर में बेचा जा रहा है. एक ऑस्ट्रेलियाई डॉलर की कीमत करीब 53 रुपए के आसपास है. इस हिसाब से देखें तो एक हजार रुपए वाली टिकट भी बड़े आराम से 26 हजार रुपए से भी ज्यादा में बिक रही है.

Ind vs Pak मैच से पहले सूर्या को हो रही किस बात की बेचैनी? देखें वीडियो

भारत के पास है मौका

टी20 वर्ल्ड कप 2022 का अपना पहला मैच भारत और पाकिस्तान दोनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ ही खेलने जा रही है. पिछली बार जब टी20 वर्ल्ड कप में ये दोनों टीमें भिड़ी थीं तो पाकिस्तान ने भारत को बुरी तरह हराया था. बाबर और रिजवान ने भारतीय गेंदबाजों की खूब धुलाई की थी और 10 विकेट से मैच जीता था. वहीं भारत के पास अब हिसाब बराबर करने का शानदार मौका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement