Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs PAK T20 WC: Dhoni के फॉर्मूले से ही हारेगा पाकिस्तान, Afridi ने अपनी ही टीम को हराने का दिया मंत्र

T20 World Cup में पाकिस्तान ने भारतीय टीम को सिर्फ एक बार मात दी है जबकि धोनी की कप्तानी में भारत ने हर बार पाकिस्तान को धूल चटाई है.

IND vs PAK T20 WC: Dhoni के फॉर्मूले से ही हारेगा पाकिस्तान, Afridi ने अपनी ही टीम को हराने का दिया मंत्र

MS Dhoni and Shahid Afridi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) के पहले मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) का सामना 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से होगा. ये मुकाबला मेलबर्न के ऐतिहासिक क्रिकेट मैदान (Melbourne Cricket Ground) पर खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले ही पाकिस्तानी पूर्व कप्तान (Pakistan Cricket Player) ने बड़ा बयान दे दिया है. टी20 विश्व कप में भारतीय टीम को पाकिस्तान से सिर्फ एक बार हार का सामना करना पड़ा है. जब दुबई में खेले गए पिछले साल विश्व कप 2021 के पहले मुकाबले में ही बाबर आजम (Babar Azam) की अगुवाई वाली पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से मात दी थी. 

Ind vs Pak मैच से पहले सूर्या को हो रही किस बात की बेचैनी? देखें वीडियो

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने कहा है कि धोनी (MS Dhoni) ने अपनी कप्तानी के दौरान पाकिस्तान को कई बार हराया है. धोनी ने भारतीय टीम का नजरिया बदल दिया था लेकिन अब ऐसा नहीं है. पाकिस्तान ने एक साल के भीतर भारतीय टीम को दो बार हराया है, जो ये साबित करती है कि उनकी टीम कमजोर नहीं है. जब भारतीय टीम को पिछले साल पाकिस्तान ने विश्वकप में हराया था तो यह पहला मौका था जब पाकिस्तान ने भारत को किसी भी विश्वकप में हराया है. 

शाहिद अफरीदी ने समा टीवी से कहा, "अगर आप इंडिया की टीम को देखें, पिछले कुछ सालों में धोनी के दौर में अगर आप देखें तो उन्होंने अपना नजरिया बदल दिया था. वो लगातार जीत रहे थे. उन्होने सोच बदल दी अपनी,  ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका ...उस लेवल पर उनके जो शीर्ष बल्लेबाज थे उनके साथ मुकाबला करना शुरू कर दिया था. उन्होंने पाकिस्तान को दरकिनार कर दिया था. लेकिन अब चीजें वापस आ हो रही हैं. भारत-पाक का मुकाबले पर सबकी नजर होंगी.  फिलहाल भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है जबकि पाकिस्तान न्यूजीलैंड में टी20 सीरीज खेल रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement