Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs PAK T20 WC: नहीं होगा भारत-पाकिस्तान का मैच! मौसम तोड़ने वाला है फैंस का दिल

IND vs PAK, T20 WC22: जिस मैच का भारत और पाकिस्तान के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वह मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ सकता है.

IND vs PAK T20 WC: नहीं होगा भारत-पाकिस्तान का मैच! मौसम तोड़ने वाला है फैंस का दिल

IND vs PAK Weather Forecast and Live Update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: T20 World Cup 2022 में 23 अक्टूबर को होने वाले भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच मुकाबले का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन मौसम विभाग (IND vs PAK Weather Report) की अपडेट जानकर फैंस निराश हो सकते हैं. 23 अक्टूबर को रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली भारतीय टीम का बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी वाली पाकिस्तान के साथ मेलबर्न में मुकाबला तय है. ये मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से और ऑस्ट्रेलियाई समयानुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा. 

IND vs PAK Weather Forecast की जानकारी

23 अक्टूबर के दिन ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में झमाझम बारिश होने की संभावना है. तापमान 12 डिग्री के आसपास रहेगा और दिन भर बारिश होने के आसार नजर आ रहे हैं. IND vs PAK Weather Report को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि उस दिन टॉस होना भी मुश्किल है. 

T20 World Cup: 2007 से 2021 तक इन गेंदबाजों के आगे नहीं टिक पाए बल्लेबाज, देखें रिकॉर्ड

कहां देख सकते हैं IND vs PAK का लाइव मैच

अगर मैच होत है तो भारत में इस मुकाबले का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स पर देख सकते हैं. इसके अलावा अगर आपके पास फोन, लैपटॉप या स्मार्ट टीवी है तो हॉटस्टार पर आप इस मैच की Live Streaming देख सकते हैं.

कहां खेला जाएगा IND vs PAK का मुकाबला

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर ये मुकाबला खेला जाएगा. इस मैदान पर कई ऐतिहासिक मुकाबले खेले जा चुके हैं. ये भारत के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम के बाद दुनिया का सबसे बड़ा मैदान है. जहां लगभग 90 हजार दर्शक एक साथ क्रिकेट मैच का आनंद ले सकते हैं.  

कब खेला जाएगा IND vs PAK का मुकाबला

भारतीय समयानुसार ये मुकाबला दोपहर 1.30 बजे से खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया में से यह मुकाबला रविवार को शाम 7 बजे से शुरू होगा.   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement