Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India Vs South Africa: हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने फील्डिंग...बैटिंग... से लेकर गिनाए ये सारे बहाने 

Ind Vs SA Rohit Sharma: साउथ अफ्रीका से मिली करारी हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने बल्लेबाजी और फील्डिंग पर जमकर गुस्सा निकाला है.

India Vs South Africa: हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने फील्डिंग...बैटिंग... से लेकर गिनाए ये सारे बहाने 

rohit sharma after ind vs sa loss

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) के सुपर-12 मुकाबले में भारत को साउथ अफ्रीका (Ind Vs SA) के हाथों करारी हार मिली है. इस हार के लिए टीम इंडिया की फील्डिंग खास तौर पर जिम्मेदार है. जीत के बाद साउथ अफ्रीका अब प्वाइंट टेबल पर पहले नंबर पहुंच गई है. हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने मीडिया से बातचीत में टीम की गलतियां गिनाईं हैं. उन्होंने खराब फील्डिंग और बल्लेबाजों के फ्लॉप शो पर भी नाराजगी जाहिर की है.  

फील्डिंग पर निकाला गुस्सा, बोले- मौके मिलते रहे पर हमने गंवा दिए
हार के बाद भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, 'पिच को लेकर हमें पहले से ही उम्मीद थी कि तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिलेगी. यह सच है कि इस पिच पर लक्ष्य का पीछा करना आसान नहीं था. पहले तो बल्लेबाजी में हमने 15-20 रन कम बनाए और उसके बाद लगातार फील्डिंग में मौके भी गंवाए हैं. हमारे गेंदबाजों ने अच्छा काम किया और कम रन होने के बावजूद हमने अच्छी लड़ाई लड़ी. यह मार्करम और मिलर की मैच विनिंग पार्टनरशिप थी, जिसने मैच का पासा बदल दिया. 

यह भी पढ़ें: मिलर ने अश्विन की 2 गेंदों पर मारे लगातार 2 छक्के, क्या वर्ल्ड कप के बाद ले लेंगे सन्यास?

मार्करम को एक ही ओवर में 2 बार मिला जीवनदान 
साउथ अफ्रीका के लिए मैच विनिंग पारी खेलने वाले एडम मार्करम को 12वें ओवर में 2 जीवनदान मिले थे. पहले विराट कोहली ने उनका कैच टपकाया और फिर रोहित शर्मा ने उनका रनआउट का मौका गंवाया. मार्करम और मिलर की अर्धशतकीय पारियों ने प्रोटीज टीम की जीत की स्क्रिप्ट लिख दी. भारतीय टीम अब हार के साथ इस हार के बाद टीम इंडिया पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. टीम इंडिया के 4 अंक हैं जबकि साउथ अफ्रीका अब 5 पॉइंट्स के साथ टॉप पर है. अब भारत के सामने बांग्लादेश और जिम्बाब्वे की चुनौती है. 

यह भी पढ़ें: बल्लेबाजों के बाद फील्डर्स ने किया निराश, 13 साल बाद दक्षिण अफ्रीका से मिली हार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement