Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SL Free Live Streaming: मुंबई में में हार्दिक पंड्या एंड टीम मचाएगी गदर, फ्री में आप यूं देख पाएंगे मैच 

India Vs Sri Lanka 1st T20 Free Live Streaming: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला वानखेड़े में होगा. यह मैच फ्री में भी देख सकते हैं.

Ind Vs SL Free Live Streaming: मुंबई में में हार्दिक पंड्या एंड टीम मचाएगी गदर, फ्री में आप यूं देख पाएंगे मैच 

Ind Vs SL T20 Free Live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

https://www.dnaindia.com/hindi/topic/ind-vs-sl-t20डीएनए हिंदी: टीम इंडिया नए साल में नए जोश के साथ तैयार है. हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में श्रीलंका के साथ 3 टी20 मुकाबले (Ind Vs SL T20 Series)के लिए भारतीय टीम तैयार है. इस सीरीज में ज्यादातर सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. नई और युवा टीम के प्रदर्शन को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आप इन मैच का लाइव टेलीकास्ट फ्री में देखना चाहते हैं तो यहां आपके लिए काम की जानकारी है. 

Ind Vs SL Free Live Streaming
भारत बनाम श्रीलंका सीरीज (Ind Vs SL Series) के टी20 की कप्तानी हार्दिक पंड्या करेंगे. पंड्या इससे पहले न्यूजीलैंड सीरीज की भी कप्तानी कर चुके हैं. सूर्यकुमार यादव को उपकप्तान बनाया गया है. इस सीरीज का लाइव प्रसार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा. यहां हिंदी और अंग्रेजी के साथ अन्य भारतीय भाषाओं में मैच का लुत्फ ले सकते हैं. इसके अलाना ऑनलाइन स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर किया जाएगा. हालांकि यहां मैच देखने के लिए आपके पास सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है.अगर आपके पास सब्सक्रिप्शन नहीं है तब भी इस मैच का लुत्फ ले सकते हैं. डीडी स्पोर्ट्स पर भी इस सीरीज का लाइव प्रसारण होगा. साथ ही एआईआर पर रेडियो कमेंट्री का मजा ले सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: वानखेड़े में टीम इंडिया के सामने पानी मांगेगी श्रीलंका की टीम, रिकॉर्ड देख छूटेंगे पसीने

वानखेड़े में खेला जाएगा पहला टी20 
भारत बनाम श्रीलंका सीरीज का पहला टी20 मुकाबला मुंबई के मशहूर वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. दिलचस्प बात यह भी है कि पहली बार उपकप्तानी की जिम्मेदारी निभाने वाले सूर्यकुमार यादव का यह होमग्राउंड है. इसके अलावा कप्तान हार्दिक पंड्या के लिए भी मुंबई होमग्राउंड है क्योंकि मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए उन्होंने यहां काफी वक्त बिताया है. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार सुबह 7 बजे से शुरू होगा. टॉस मैच शुरू होने से आधा घंटा पहले होगा. 

यह भी पढ़ें: विश्व कप के लिए तय हो गई 20 खिलाड़ियों की टीम, रोहित-राहुल की मनमानी पर लगेगी लगाम!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement