Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SL 2nd ODI: दूसरे वनडे से पहले श्रीलंका को तगड़ा झटका, सीरीज से बाहर हुआ स्टार ऑलराउंडर

IND vs SL 2nd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे मुकाबले से पहले श्रीलंका की टीम को एक तगड़ झटका लगा है. टीम का स्टार ऑलराउंडर इस कारण सीरीज से ही बाहर हो गया है.

Latest News
IND vs SL 2nd ODI: दूसरे वनडे से पहले श्रीलंका को तगड़ा झटका, सीरीज से बाहर हुआ स्टार ऑलराउंडर

भारत बनाम श्रीलंका वनडे सीरीज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत और श्रीलंकाके बीच आज यानी 4 अगस्त को वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला दोपहर 2 बजे से खेला जाना है. लेकिन इससे पहले श्रीलंका क्रिकेट टीम के लिए एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, टीम का स्टार ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा बचे हुए दोनों मुकाबलों से बाहर हो गए हैं. ऐसे में हसरंगा के बाहर होने से टीम को एक तगड़ झटका लगा है, क्योंकि वो अपने गेंद और बैट दोनों से ही मुकाबला अपनी टीम की तरफ पलटा सकते थे. हालांकि श्रीलंका बोर्ड ने उनके रिप्लेसमेंट का भी ऐलान कर दिया है.

इस कारण बाहर हुए हसरंगा

श्रीलंका के स्टार ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के बाकी दोनों मुकाबलों से बाहर हो गए हैं. दरअसल, हसरंगा के हैमस्ट्रिंग में इंजरी के चलते सीरीज से बाहर हुए हैं. हसरंगा के बाहर होने से श्रीलंका टीम की मुश्किलें काफी बढ़ गई है. इसकी जानकारी श्रीलंका बोर्ड ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर खिलाड़ी की चोट को लेकर अपडेट दिया है. इतना ही नहीं बोर्ड ने हसरंगा के रिप्लेसमेंट का भी ऐलान कर दिया है. 

श्रीलंका बोर्ड ने एक्स पर लिखा, "स्टार ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के बाकी दोनों मुकाबलों से बाहर हो गए हैं. हसरंगा के बाएं हैमस्ट्रिंग में चोट लगी है. दरअसल, हसरंगा को पहले वनडे में अपने स्पेल के 10वें ओवर की आखिरी गेंद पर डालते हुए लेफ्ट हैमस्ट्रिंग में दर्द महसूस हुआ था. उसके बाद प्लेयर एमआरआई से चोट की पुष्टि हुई है." 

इस खिलाड़ी को किया गया शामिल

वानिंदु हसरंगा की जगह श्रीलंकाई बोर्ड ने लेग स्पिनर जेफरी वांडरसे को बचे हुए दो मुकाबलों के लिए टीम में शामिल किया है. जेफरी ने अपनी टीम के लिए 1 टेस्ट, 21 वनडे और 14 टी20 मुकाबले खेले हैं. जेफरी ने वनडे में अब तक कुल 27 विकेट भी चटकाए हैं. वहीं जेफरी को दूसरे वनडे की प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है. अगर ऐसा होता है तो टीम इंडिया के सामने एक घातक स्पिनर होगा. 


यह भी पढ़ें- मेडल की हैट्रिक से चूकीं मनु भाकर, 25 मीटर एयर पिस्टल में पदक पर नहीं लगा सकीं निशाना


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement