Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KL Rahul Covid Positive:वेस्टइंडीज़ के खिलाफ सीरीज़ से पहले भारत को लगा झटका, केएल राहुल हुए COVID पॉजिटिव

KL Rahul लंबे समय से चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं और अब वो COVID पॉजिटिव पाए गए हैं.

Latest News
KL Rahul Covid Positive:वेस्टइंडीज़ के खिलाफ सीरीज़ से पहले भारत को लगा झटका, केएल राहुल हुए COVID पॉजिटिव

केएल राहुल हुए कोरोना पॉजिटिव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे भारतीय बल्लेबाज़ KL Rahul कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. BCCI प्रेसिडेंट Sourav Ganguly ने इस बात की पुष्टी की है. आपको बता दें कि अक्टूबर में टी20 विश्वकप का आयोजन होने वाला है और सेलेक्टर्स उसके लिए एक मजबूत टीम तैयार करना चाह रही है. राहुल का कोरोना पॉजिटिव होने से भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा सकता है. IPL 2022 के बाद से राहुल ने कोई अंतराष्ट्रीय मुक़ाबला नहीं खेला है. 9 फरवरी 2022 को वो वेस्टइंडीज़ के खिलाफ वनडे मुक़ाबले में आखिरी बार अंतरराष्ट्रीय मुक़ाबले में देखे गए थे.

राहुल को वेस्टइंडीज़ के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज़ के लिए भारतीय टीम में चुना गया था. उम्मीद थी की वो चोट के बाद वापसी करेंगे. लेकिन अब कोविड पॉजिटिव होने के बाद टीम इंडिया में उनकी वापसी का इंतजार और बढ़ सकता है. केएल राहुल के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी खुद BCCI प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने दी है. गांगुली ने एपेक्स काउंसिल की मीटिंग के बाद मीडिया से बात करते हुए ये जानकारी दी.

Ind vs WI: सिर पर मारी थी कातिल गेंदबाज ने गेंद, फिर महान भारतीय बल्लेबाज ने ऐसे लिया था बाउंसर का बदला

राहुल ने IPL का क्वालीफायर मुक़ाबला Royal Challengers Bangalore के खिलाफ 25 मई को खेला था. उसके बाद ग्रोइन इंजरी की वजह से नेशनल टीम से बाहर हो गए. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज़ छोड़ने के बाद वो इंग्लैंड के पूरे दौरे से बाहर रहे. इस दौरान जर्मनी में उनका इलाज़ भी हो गया. हाल ही में वो नेशनल क्रिकेट अकादमी में झूलन गोस्वामी के गेंदों का सामना करते हुए नज़र आए थे. 

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय स्क्वॉड में उनको शामिल किया गया था लेकिन सेलेक्टर्स से पहले ही कहा था कि अगर वो फिट होते हैं, तभी टी20 सीरीज़ के लिए उपलब्ध हो पाएंगे. टी20 सीरीज़ के लिए ये थी भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement