Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shardul Thakur Wedding: शार्दुल ठाकुर ने मिताली पारुलकर से की शादी, दुल्हन की एंट्री देख लोगों के खुले रहे गए मुंह

Shardul Thakur Marriage: भारतीय ऑलराउंडर की शादी में श्रेयस अय्यर के साथ युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा भी शामिल हुई थीं.

Shardul Thakur Wedding: शार्दुल ठाकुर ने मिताली पारुलकर से की शादी, दुल्हन की एंट्री देख लोगों के खुले रहे गए मुंह

Indian cricketer shardul thakur marriage mittali parulkar wedding video and pictures goes viral 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 2 महीने और तीन शादियां. इस अभी दो महीने भी नहीं हुई और भारतीय टीम के तीन खिलाड़ियों ने सात फेरे ले लिए. सबसे पहली शादी केएल राहुल (KL Rahul) की हुई थी उसके कुछ दिन बाद ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने अपनी गर्लफ्रेंड नेहा पटेल के साथ सात फेरे लिए थे. अब शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) भी इस साल शादी करने वाले भारतीय खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गए हैं. इस शादी सबसे खास बात ये रही कि उनकी दुल्हन मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) ने घुंघट में एंट्री मारी जिसे देख वहां के लोगों के मुंह खुले के खुले रह गए. 

ऋषभ पंत की चोट पर सौरव गांगुली ने दिया बड़ा अपडेट, जानें कब मैदान पर उतरेंगे भारतीय स्टार विकेटकीपर

शार्दुल ठाकुर की एक फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी दुल्हन को एकटक निगाहों से देख रहे हैं. हालांकि शार्दुल से ज्यादा चर्चा उनकी वाइफ की एंट्री की हो रही है. मिताली पारुलकर घुंघट में एंट्री मारती हैं जिसे देख वहां मौजूद लोगों के मुंह खुले के खुले रह जाते हैं. 

 

शार्दुल ठाकुर ने भारत के लिए 8 टेस्ट, 34 वनडे और 25 टी20 मुकाबले खेले हैं. इस ऑलराउंडर को अक्सर एक ओवर में दो विकेट हासिल करने के लिए जाना जाता है. ठाकुर ने 2017 में श्रीलंका के खिलाफ इंटरनेशनल डेब्यू किया था. उन्होंने टेस्ट में 27, वनडे में 50 और टी20 में 33 विकेट चटकाए हैं. हाल ही उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलने का मौका मिला, जहां उन्होंने शानदार गेंदबाजी की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement