Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने रचाई शादी, जानिए कौन है दुल्हनिया

तेज गेंदबाज नवदीप सैनी शादी के बंधन में बंध गए हैं उन्होंने गुरुवार को अपनी गर्लफ्रेंड स्वाती अस्थाना से शादी रचाई.

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने रचाई शादी, जानिए कौन है दुल्हनिया

Navdeep Saini Marriage

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी शादी के बंधन में बंध गए हैं. टीम इंडिया के लिए 21 इंटरनेशनल मैच खेल चुके नवदीप ने गुरुवार को गर्लफ्रेंड स्वाति अस्थाना के साथ 7 फेरे लिए. इसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. नवदीप ने शादी की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, "आपके साथ हर दिन प्यार का दिन है. आज हमने हमेशा के लिए एक दूसरे का होने का फैसला किया है. हम अपने जीवन का एक नया चैप्टर शुरू कर रहे हैं, इसलिए हम आपके आशीर्वाद और प्यार का कामना करते हैं."

जानिए कौन हैं नवदीप सैनी की दुल्हनिया

नवदीप सैनी की दुल्हन स्वाति अस्थाना एक फैशन, ट्रैवलर और लाइफस्टाइल ब्लॉगर हैं. उनका यूट्यूब चैनल है, जहां वह अपने ब्लॉगिंग वीडियोंज को अपलोड करती हैं. स्वाति इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं. उन्हें इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 80 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

  

नवदीप का ऐसा रहा है प्रदर्शन

नवदीप सैनी ने भारत के लिए पहला मैच 3 अगस्त 2019 को खेला था. उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 मैच से अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी. पहले मैच में ही नवदीप ने गदर काट दिया था. उन्होंने सिर्फ 17 रन देकर 3 विकेट झटक लिए थे. इसके बाद दिसंबर 2019 में उन्होंने अपना वनडे डेब्यू किया. इस बार भी सामने वेस्टइंडीज की टीम थी. सैनी का टेस्ट डेब्यू ऑस्ट्रेलिया में हुआ था. बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट में उन्होंने इंटरनेशलन क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मैट में अपना पहला मैच खेला. वहीं गाबा में जब ऋषभ पंत ने चौका लगाकर भारत को ऐतिहासिक जीत दिलाई, तब नवदीप दूसरे छोर पर थे.

नवदीप को तेज गति के लिए जाना जाता है. वह 150 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से भी ज्यादा तेज गेंद डाल चुके हैं. नवदीप के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 23 विकेट दर्ज हैं. आईपीएल में वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स का भी हिस्सा रह चुके हैं. उन्होंने अभी तक 32 आईपीएल मैचों में 23 विकेट चटकाए हैं.

यह भी पढ़ें: मैदान पर चांटा खाकर रोया, फिर मैच फिक्सिंग में फंसा, अब फ्रॉड केस का लगा इस क्रिकेटर पर आरोप 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement