Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2024 के लिए इन तीन टीमों की होगी रचिन रविंद्र पर नजरे, नीलामी में लगा सकती हैं बड़ी बोली

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन यानी आईपीएल 2024 में ये तीन टीमें न्यूजीलैंड के स्टार ऑलराउंडर रचिन रविंद्र पर नीलामी में भारी रकम खर्च कर सकती हैं.

IPL 2024 के लिए इन तीन टीमों की होगी रचिन रविंद्र पर नजरे, नीलामी में लगा सकती हैं बड़ी बोली

indian premier league teams can go for big bid in auction on rachin ravindra for ipl 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में न्यूजीलैंड के भारतीय मूल के स्टार ऑलराउंडर रचिन रविंद्र ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है. रचिन ने अपने इस प्रदर्शन के लिए सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इस मेगा इवेंट के बाद दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे अमीर लीग इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन साल 2024 में शुरु होगा. बीसीसीआई ने आईपीएल 2024 के लिए 19 दिसंबर 2023 नीलामी की तारीख रखी है. इस नीलामी में भारतीय मूल के रचिन रविंद्र पर एक मोटी रकम लग सकती है. नीलामी के दौरान इन तीन टीमों की नजरे रचिन पर टिकने वाली है. आइए जानते हैं कि वो टीमें कौनसी है. 

यह भी पढ़ें- भारत के लिए इन बल्लेबाजों के बीच वनडे में हुई सबसे ज्यादा रनों की पार्टनरशिप

रचिन पर होगी पंजाब किंग्स की नजरे

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में रचिन रविंद्र ने 9 मैचों में 552 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने तीन शतक और दो अर्धशतक भी लगाए हैं. इसके बाद रचिन ने अपने इस प्रदर्शन से पंजाब किंग्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है. रविंद्र टीम के लिए किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. इसके अलावा वो अपनी गेंदबाजी से भी शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं. ऐसे में टीम आईपीएल नीलामी में उनपर बड़ी बोली लगा सकती है. 

सनराइजर्स हैदराबाद भी लगा सकती है रचिन पर बड़ी बोली

आईपीएल 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन काफी निराशजनक था. टीम ने अपने 14 मैचों में सिर्फ 4 मैच ही जीते थे. टीम थोड़ी कमजोर भी लग रही थी. ऐसे में आईपीएल 2024 में टीम अपनी खेमे को मजबूत करना चाहेगी. इसी वजह से हैदराबाद रचिन रविंद्र को भारी रकम में खरीद सकती है. क्योंकि रचिन किसी भी मौके पर बल्लेबाज कर सकते हैं और इसके अलावा वो किसी भी क्रम पर भी बल्लेबाजी कर सकते हैं. टीम को अपने बल्ले के अलावा गेंदबाजी से मुकाबला जीता सकता है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भी रचिन पर खर्च कर सकती है भारी रकम

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अभी तक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है. लेकिन टीम कई बार रनर-अप रह चुकी है. टीम के पास विराट कोहली, फाफ डुप्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल मौजूद हैं, लेकिन उनके जल्दी आउट होने के बाद पत्तो की तरह टीम बिखर जाती है. इसी वजह से टीम नीलामी में रचिन रविंद्र को अपने खेमें में शामिल करने की फिराक में है. हालांकि उम्मीद है कि टीम रचिन के लिए, जो अपने बल्ले के अलावा गेंदबाजी से भी मुकाबला जीता सकता है. उनपर भारी रकम खर्च कर सकती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement